February 23, 2024 4:51 am

टाटा मोटर्स के बी.आई.डब्लू प्लांट 3 डिवीजन में केक काटकर नव वर्ष का शुभारंभ किया गया

सोशल संवाद/डेस्क : टाटा मोटर्स के बी.आई.डब्लू प्लांट 3 डिवीजन में केक काटकर नव वर्ष का शुभारंभ किया गया। जिसमें एचआर हेड मोहन घंट, आई आर हेड सौमिक राय, अध्यक्ष गुरमीत सिंह, महामंत्री श्री आरके सिंह और विभागीय पदाधिकारी मनीष वर्मा उपस्थित हुए। साथ ही साथ प्लांट 3 के  कर्मचारी कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस अवसर पर श्री मोहन घंट ने कहा कि कोई भी समस्या उस समय तक समस्या रहती है जब तक उसका हल ना ढूंढा जाए और वर्तमान समय में यूनियन और प्रबंधन किसी भी विषय पर पूरे आत्मविश्वास के साथ बातचीत करती है कि हमें निष्कर्ष समस्या के निदान के रूप में निकलना है। हर समस्या का समाधान वैचारिक आदान-प्रदान के माध्यम से संभव है।

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने कहा वर्तमान समय में जो अस्थाई साथियों का समस्या खासकर स्थानांतरण की जो समस्या आ पड़ी है। उसका निदान भी हम लोग वरीय पदाधिकारी के निर्देश के साथ यहां के प्रबंधन से बात कर निदान निकालेंगे। महामंत्री आरके सिंह ने कहा नव वर्ष में हमें सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देना है। सुरक्षा के नियमों का पालन हम किसी औऱ के लिए नहीं अपने आप के लिए करें। हम सुरक्षित हैं तो हमारा परिवार सुरक्षित है। हमारा कारखाना सुरक्षित है और हमारे साथी सुरक्षित हैं।

इसलिए सुरक्षा की भावना को सबसे ऊपर रखते हुए अपने-अपने कार्य स्थल पर कार्य करें। सौमिक राय ने सभी को बधाई देते हुए कहां की नववर्ष की बधाई के साथ नव चेतना एवं नई ऊर्जा के साथ हम लोग काम में जुड़े और एक नई ऊंचाई पर टाटा मोटर्स को हम सब मिलकर पहुचाने का काम करें। मंच का संचालन हरदीप सिंह सैनी ने किया धन्यवाद ज्ञापन प्रकाश विश्वकर्मा ने किया।

Our channels

और पढ़ें