February 24, 2024 12:22 pm

राष्ट्रीय राजमार्ग 520 के मुख्य मार्ग भद्राशाही के टोटो ग्राम निकट सीरियल सड़क दुघर्टना मे एक ट्रक चालक की मौत एवं दुसरे गंभीर रूप से घायल

सोशल संवाद /बड़बिल (रिपोर्ट -संजय सिन्हा) : जोड़ा प्रखंड के बड़बिल थाना क्षेत्र के भद्राशाही ग्राम पंचायत के  टोंटो गांव के निकट से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग 520 के मुख्य मार्ग  पर आज प्रातःकाल  एक सीरियल सड़क दुघर्टना  घटी। सीरियल सड़क दुघर्टना मे  तीन ट्रको के टकराव मे  एक ट्रक चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई एवं   दूसरा चालक की गंभीर रूप से घायल की  खबर है। घायल चालक को इलाज के लिए बड़बिल स्वस्थ केंद्र भेज दिया गया है।

प्राप्त सूचना के अनुसार ये घटना तब घटी जब एक ट्रक का अगला टायर फटने की वजह से ट्रक अपना संतुलन खो कर पास खड़े अवैध पार्किंग कर मुख्य मार्ग पर खड़े  ट्रक से एक  के बाद एक ट्रक यानी तीनो ट्रक  टकराया।  स्थानीय लोगो की माने तो राष्ट्रीय राजमार्ग 520 के मुख्य मार्ग में लगातार हो रहे सड़क दुर्घटनाओं का मुख्य कारण मुख्य सड़को  पर लगे अवैध पार्किंग है।घटना की खबर पाकर बड़बिल पुलिस और अग्निशमन विभाग के जवान घटना स्थल पर पहुंची और ट्रक के केबिन में फसे मृत चालक और घायल चालक को केबिन काटकर बाहर निकाला पुलिस मृत चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।और पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

Our channels

और पढ़ें