July 18, 2024 10:16 am
Search
Close this search box.

रांची के दुष्कर्मियों के खिलाफ सैन्य परिषद में आक्रोश

सोशल संवाद/डेस्क : लद्दाख में तैनात जवान की पत्नी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में आज अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद जमशेदपुर के सभी सदस्य अक्रोषित हो कर पूरे परिवार के साथ सड़को पर उतर गए । राज्य प्रशासन की लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ साकची गोलचक्कर से शहीद चौक तक सड़कों पर जम कर नारेबाजी हुई एवम दुष्कर्मियों को शीघ्र अति शीघ्र गिरफ्तार कर सजा दिलाने की अपील की गई। संगठन के जिला अध्यक्ष एवं जिला महामंत्री विनय यादव एवं जितेंद्र सिंह ने संपूर्ण राज्य के अपराधियों के बढ़ते हुए मनोबल और अपराधिक गतिविधियों में हुई वृद्धि के लिए राज्य सरकार को धिक्कारा।

क्रीड़ा भारती के प्रांतीय मंत्री राजीव कुमार ने कहा कि जब राष्ट्र को सुरक्षा प्रदान करने वाले सैनिकों का परिवार ही सुरक्षित नही है तो इस जंगलराज में आम जनमानस की क्या स्थिति है इसके मूल्यांकन करने की आवश्यकता है। प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने इस आक्रोश यात्रा में शामिल सभी सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा की प्रदेश स्तर पर इस विषय पर बारीकी से नजर रखी जा रही है एवम केंद्रीय नेतृत्व इस विषय को बहुत गंभीरता से ले रही है। उन्होंने बताया की प्रदेश अध्यक्ष कर्नल अखौरी रंजन सिन्हा इस संबध में राष्ट्रीय अध्यक्ष जनरल विष्णुकांत चतुर्वेदी से संपर्क में हैं और रक्षा मंत्री जी से मिल कर मामले की कानूनी प्रक्रिया को तेज करने की दिशा में संगठन ठोस कदम उठा रहा है।

ये रहे उपस्थित:-
कार्यक्रम में क्रीड़ा भारती से राजीव कुमार,सैन्य मातृशक्ति से भावना,शर्मिला पूनम,दुर्गा वाहिनी से पूनम रेड्डी और टीम,जय हिंद क्लब से चंद्रशेखर सहाय एंड टीम,कोशिश एवम् मुस्कान से हनी परिहार विश्व हिंदू परिषद से मुन्ना दुबे और हरे राम ओझा,आर एस एस से अवधेश,पुष्पेंद्र,बजरंग सेवा संस्थान से सागर, के साथ-साथ अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद से वरुण कुमार,दीपक शर्मा,सुखविंदर सिंह,अवधेश कुमार,उमेश,सत्येन्द्र,मनोज,राजीव सिंह,हरि शंकर पांडेय,संजीव कुमार,किशोर कुमार,प्रवीण पांडे,पवन कुमार,किशोरी प्रसाद,धनंजय निर्दोष,वाई के मिश्रा,अनिल सिन्हा,नवीन कुमार,सुरेन्द्र पांडे,संजय गिरि,रणविजय सिंह,एन के पाठक,जसबीर सिंह,जीतेन्द्र कुमार,दया भूषण एवम् अन्य सदस्य साकची गोलचक्कर पर इकट्ठा हो आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर उन्हें फांसी की सजा दी जाने की मांग की गई।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी