February 23, 2024 5:04 am

बेबाक कंगना रनौत को मिल गया अपना जीवन साथी ,फैंस बोले -परफेक्ट जोड़ी

सोशल संवाद/डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री  कंगना रनौत  अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर अक्सर छाई रहती है.बता दे की कंगना बेबाक एक्ट्रेस है जो कभी भी किसी भी मुद्दे पर बोलने से पहले सोचती नहीं है. तो वही अब कंगना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रही है.जिसमे कंगना को किसी मिस्ट्री मैन संग स्पॉट करते देखा जा रहा है. दोनों एक दूसरे का हाथ थामकर सैलून से बाहर निकलते हुए पैपराजी को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. बता दे की कंगना ने प्रिंटेड ब्लू ड्रेस और बेज रंग की चप्पल पहनी हुई है.साथ ही उन्होंने धूप का चश्मा भी लगाया हुआ है. वहीं हैंडसम हंक ने मैचिंग टी-शर्ट, पैंट और जूते के नीचे काली शर्ट पहनी थी.

मिस्ट्री मैन संग स्पॉट हुई कंगना रनौत

कंगना रनौत को मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट करने से फैंस की एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गई. सभी को लग रहा है की तेजस अभिनेत्री को भी उनका परफेक्ट पार्टनर मिल गया है.तो वही एक शख्स ने पूछा, ”उनका बॉयफ्रेंड कौन है..? क्या ये वही है, जो कंगना के सारे नखरे उठाएगा और उन्हें खुश रखेगा, सो हैप्पी फॉर यू?” दूसरे यूजर ने कहा, “वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं…विदेशी बॉयफ्रेंड एक्ट्रस ने चुना है, कब कर रही हैं शादी.” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, ”वह बहुत सुंदर लग रही हैं… दोनों कपल एक दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट है…आज की सबसे अच्छी बात… ऋतिक रोशन जैसा दिखने वाला कोई मिल गया है.”

कंगना ने शादी के बारे में बात की थी

पिछले साल न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कंगना ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “हर चीज का एक समय होता है और अगर वह समय मेरी जिंदगी में आना है तो आएगा. मैं शादी करना चाहती हूं और अपना परिवार बसाना चाहती हूं… लेकिन, सही समय पर ऐसा होगा.” आपको बता दे की 2021 में, भी एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं. मैं खुद को पांच साल बाद एक मां और एक पत्नी के रूप में देखती हूं..

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

इस बीच, कंगना ‘इमरजेंसी’ नामक अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी है क्योंकि वह फिल्म की एकल निर्देशक की भूमिका निभा रही हैं. इस प्रोजेक्ट में, अभिनेत्री ने दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, जो बहुमुखी अभिनेत्री के लिए एक महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण भूमिका है. यह फिल्म भारतीय इतिहास में आपातकाल के दौर की घटनाओं पर प्रकाश डालती है. इसके अलावा, वह एक आगामी अखिल भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में अभिनेता आर माधवन के साथ पुनर्मिलन की तैयारी कर रही हैं. विजय द्वारा निर्देशित, जिन्होंने फिल्म थलाइवी का भी निर्देशन किया था, बहुप्रतीक्षित थ्रिलर हिंदी और तमिल में द्विभाषी रिलीज के लिए तैयार है.

Our channels

और पढ़ें