February 24, 2024 5:11 pm

प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर का मीडिया कप क्रिकेट 2024 शुरू

सोशल संवाद/ जमशेदपुर : प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के सालाना खेल उत्सव मीडिया कप क्रिकेट 2024 का शुभारंभ मंगलवार 13 फरवरी  को सुबह 9:00 बजे कीनन स्टेडियम में होगा। आयोजन की तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह पुतुल ने बताया कि इस बार भव्य कार्यक्रमों के साथ आयोजन का शुभारंभ होगा।  उद्घाटन मैच में टाटा स्टील एकादश और एडिटर 11 की टीम आपस में भिड़ेंगी।

उद्घाटन सत्र में  बैंड की प्रस्तुति के साथ नृत्य दलों द्वारा देशभक्ति गीत पर आकर्षक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। कल आरंभ होने वाले टूर्नामेंट का समापन 6 मार्च को कीनन स्टेडियम में होगा। इस दिन ड्यूज और टेनिस के फाइनल मैच खेले जायेंगे। पहले दिन उद्घाटन मैच के बाद 14  फरवरी से टेनिस बॉल टूर्नामेंट का आयोजन होगा। इसके बाद 21 फरवरी से ड्यूज बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होगा।

टेनिस बॉल क्रिकेट के मैच और आर्मारी ग्राउंड में खेले जाएंगे जबकि ड्यूज बॉल क्रिकेट के मैच कीनन स्टेडियम में तथा टेल्को स्टेडियम में खेले जाएंगे। ड्यूज बॉल में कुल आठ टीमें भाग ले रही है जबकि टेनिस में छह टीमें  शामिल हैं। इस टूर्नामेंट में पिछली बार की तरह जमशेदपुर शहर के अलावा अंचल के मीडियाकर्मी  भी भाग ले रहे है। इस आयोजन में कुल साढ़े तीन सौ से ज्यादा पत्रकार व मीडियाकर्मी भाग लेंगे।

Our channels

और पढ़ें