July 18, 2024 9:52 am
Search
Close this search box.

प्रोफेसर गौरव बल्लभ धोखा देकर कांग्रेस पार्टी से भागे है – आनन्द बिहारी दुबे

सोशल संवाद/जमशेदपुर  : जिलाध्यक्ष आनन्द बिहारी दुबे ने राष्टीय प्रवक्ता प्रोफेसर गौरव बल्लभ के द्वारा इस्तीफा देने पर कहा कि प्रोफेसर गौरव बल्लभ ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता कांग्रेस कार्यकर्ता का नहीं सुनते यह बिल्कुल ही आधार हीन बात है। कांग्रेस पार्टी ने प्रोफेसर गौरव बल्लभ को 2019 में जमशेदपुर पूर्वी से विधान सभा का प्रत्याशी बनाया, जमशेदपुर पूर्वी में माहौल तत्कालीन मुख्यमंत्री के विरूद्ध व काग्रेस के पक्ष में था वैसे समय में कांग्रेस पार्टी नें उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया पार्टी के सभी नेता,कार्यकर्ताओं व पदाधिकारीयों ने कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव में योगदान दिया। जबकि चुनाव हारने के बाद प्रो गौरव बल्लभ नें न तो जमशेदपुर के जनता का सुध लिया न हीं किसी कार्यकर्ता की यहां तक की कार्यकर्ताओं का फोन तक नहीं उठाते और आरोप पार्टी पर लगाते हैं कि पार्टी में जमीनी कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिलता ।

उन्हें यह बताना चाहिए कि पार्टी ने आपको पुनः राजस्थान में भी चुनाव लड़ाई हर सम्मान दिया किन्तु आपने क्या किया ? प्रोफेसर गौरव बल्लभ अति शिक्षित व्यक्ति हैं हमसभी उनका सम्मान करते हैं किन्तु वे अति महत्वकांक्षी हैं उन्हें पद-प्रतिष्ठा के साथ सत्ता सुख भी चाहिए वह भी बिना मेहनत के भाजपा नें कोई लुभावन पैकेज दिया होगा उन्हें बधाई और शुभकामना । 

उनके पार्टी में रहने पर न तो पार्टी को 10 वोट का फायदा था न हीं उनके जाने से 10 वोट का नुकसान मुझे अपने कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं पर गर्व है कि संगठन के आह्वान पर आंदोलन एवं कार्यक्रम में सैकडों, हजारों की तादाद में कार्यकर्तागण उपस्थित हो जातें है जिन जमीनी कार्यकर्ताओं की आपने बात की है आप जैसे लोगों के स्वार्थपूर्ण फैसले से वे आहत होते हैं खैर सभी समझ रहै हैं कि भाजपा सरकार के द्वारा लोकतंत्र को कुचला जा रहा है सरकारी ऐजेंसियों के माध्यम से कानून को ताक पर रख कर नेताओं, मुख्यमंत्रियों को जेल भेजा जा रहा है। प्रोफेसर गौरव बल्लभ जी जिन्हें कल तक लोकतंत्र को तोडने वाला बता रहें थें आज अपने स्वार्थ में उन्हीं के साथ हो लिए मैं एक बार पुनः उन्हें बधाई देता हूं।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी