[wpdts-date-time]

शहीदी दिवस पर राज्यपाल को रंगरेटा महासभा का न्योता

सोशल संवाद/डेस्क : झारखंड में शहीद बाबा जीवन सिंह जी के सबसे विराट कार्यक्रम शहीदी दिहाड़ा में इस बार उड़ीसा के राज्यपाल होंगे मुख्य अतिथि.इस संदर्भ में बाबा जीवन सिंह भलाई ट्रस्ट,चंडीगढ़ और रंगरेटा महासभा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष मंजीत गिल ने जानकारी दी है.

रंगरेटा महासभा का एक प्रतिनिधिमंडल उड़ीसा के राज्यपाल और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास से जमशेदपुर में उनके आवास पर मिला.प्रतिनिधिमंडल द्वारा ट्रांसपोर्ट मैदान एग्रिको में 17 एवं 18 दिसंबर को होने वाले शहीदी दिहाड़ा के कार्यक्रम की जानकारी राज्यपाल को दी गई.राज्यपाल को कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहने की मांग की गई है जिसके लिए उन्हें आमंत्रण पत्र सौंपा गया.

गिल ने कहा कि झारखंड में राष्ट्रीय स्तर पर बाबा जीवन सिंह जी का शहादत दिवस को शहीदी दिहाड़ा के रूप में प्रत्येक वर्ष मनाया जाता है जिसमें अन्य राज्यों से भी सिख समाज के लोग शामिल होते हैं. राज्यपाल से उनके आवासीय कार्यालय में मिलने वालों में जसवंत सिंह गिल,चरणजीत सिंह,वरयाम सिंह बंटी,साहब सिंह साबू,सुखदेव सिंह मिट्ठू,दलजीत सिंह परवाना, संतोष सिंह,जसवंत सिंह,जसपाल सिंह,राधे सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे.

Our channels

और पढ़ें