February 23, 2024 6:54 am

Ankita Lokhande के हाथ से निकली Shah Rukh Khan की बड़ी फिल्म, टूटा एक पल में सपना

सोशल संवाद /डेस्क टीवी के मोस्ट फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 में नजर आई थीं। इस शो में एक्ट्रेस ने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी। अंकिता ने शो में साढ़े तीन महीने का सफर तय किया और टॉप 4 में पहुंचकर बाहर हो गई। अंकिता शो भले ही ना जीता हो, लेकिन हमेशा की तरह लाखों दिलों को जीता है। एक्ट्रेस अब अपनी आने वाली फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर को लेकर चर्चा में है, जिसमें रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं।

बता दे की साल 2014 में रिलीज हुई शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर तो आपको याद होगी। इस फिल्म की डायरेक्टर फराह खान की थीं, लेकिन इस फिल्म की पहली पसंद दीपिका पादुकोण नहीं थीं। बता दे दीपिका से पहले अंकिता लोखंडे डायरेक्टर की पहली पसंद थी, लेकिन किसी कारण के चलते अंकिता के साथ से यह फिल्म निकल गई थी और दीपिका की झोली में जा गिरी। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने दूसरी फिल्म रामलीला का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि रामलीला के लिए मैंने लुक टेस्ट दिया था पर मेरा हुआ नहीं था।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म बदलापुर के लिए भी फोन आया था, ”उन दिनों मैं पवित्र रिश्ता कर रही थी। तब मैंने सोचा की अब मैं यहीं शो करूंगी, क्योंकि इससे पहले दो फिल्मों में नहीं हुआ था तो मन में था कि हो रहा है और नहीं भी हो रहा। मैं बदलापुर के लिए डायरेक्टर से मिलने भी नहीं गई थी।अंकिता लोखंडे ने यूं तो कंगना रनोट की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।अब वह रणदीप हुड्डा के साथ ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आएंगी।

Our channels

और पढ़ें