February 27, 2024 4:32 pm

Shreyas Talpade की 10 मिनट के लिए रुक गई थीं धड़कनें

सोशल संवाद/डेस्क : अपनी बेहतरीन एक्टिंग और फिल्म से फैंस का दिल जीतने वाले स्टार श्रेयस तलपड़े को कल देर रात दिल का दौड़ा पड़ा। अपनी आने वाली फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग के दौरान श्रेयस को हार्ट अटैक आया और वह बेहोश होकर सेट पर गिर पड़े, आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इस बीच श्रेयस तलपड़े के अजीज दोस्त और ‘एनिमल’ फिल्म एक्टर बॉबी देओल ने उनकी उस वक्त की हालत का खुलासा किया, जब एक्टर के दिल की धड़कनें 10 मिनट के लिए रुक गई थीं।

यह भी पढ़े : स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते ब्राजील के सिंगर की हार्ट अटैक से मौत

बॉबी देओल दी जानकारी

श्रेयस तलपड़े की तबीयत को लेकर थोड़ी देर पहले उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट हेल्थ अपडेट दिया है। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि अब ‘वेलकम 3’ (Welcome To The Jungle) एक्टर की हालत में सुधार है और जल्द ही उनकी हॉस्पिटल से छुट्टी हो जाएगी। लेकिन इससे पहले जब श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया तो उस वक्त का ब्यौरा बॉबी देओल ने दीप्ति से फोन पर पूछा।

बॉबी ने कहा- ”मैंने उनकी तबीयत के बारे में जानने के लिए उनकी वाइफ से बात की। वह काफी परेशान थीं। उन्होंने मुझे बताया कि श्रेयस के दिल की धड़कने करीब 10 मिनट के लिए थम सी गई थीं, जिससे वह काफी घबरा गईं। जल्द ही उन्होंने हॉस्पिटल का रुख किया और वहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। मैं दुआ करता हूं कि वह जल्द से जल्द से ठीक हो जाएं।” इस तरह से बॉबी ने श्रेयस को लेकर बड़ा खुलासा किया। ताजा अपडेट के मुताबिक कुछ ही दिन में श्रेयस तलपड़े को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Our channels

और पढ़ें

देश के सभी अनुमंडलीय न्यायालय एवं उच्च न्यायालय परिसर में सुंदर फुलवारी बगीचा का निर्माण कर उसमें देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद एवं संविधान वेत्ता डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित करे – सुधीर कुमार पप्पू