April 17, 2024 5:39 pm
Srinath University Adv (1)

आदित्य सिंह राजपूत की मौ* के बाद आया सुबुही जोशी का बड़ा बयान

Xavier Public School april

सोशल संवाद/ डेस्क : आदित्य सिंह राजपूत की मौत के बाद आया सुबुही जोशी का हैरान कर देने वाला बयान सुबुही जोसिब ने कहा मीडिया में तमाम तरह की खबरें चल रही है. किसी ने  ड्रग के ओवरडोज होने की बात कही, तो किसी ने बताया कि अस्पताल में मौत हुई है. आदित्य की बेस्ट फ्रेंड सुबुही जोशी से जब  उनकी मौत के पीछे की सच्चाई जानने की कोशिश की, तो वो बहुत गुस्से में थीं. दरअसल उन्होंने बताया कि उन्होंने लेट नाइट सारी खबरें देखी और खबर में जिस तरह उसे ड्रग ओवरडोज की बातें कर रहे हैं, वो गलत है.

सुबुही जोशी बताती हैं, मुझे समझ नहीं आता है कि लोग कैसे इतने इंसेसिटिव हो सकते हैं. मैं जब ड्रग ओवरडोज की खबर पढ़ रही थी, तो मुझे मीडिया समेत उनके कुछ दोस्तों पर बहुत गुस्सा आया, जिन्होंने ये सारी झूठी बातें फैलायी हैं. मैं कल से इतनी बिजी थी, कि मुझे क्लैरिफिकेशन करने का मौका नहीं मिला. जरा सोचें उनकी मां पर इस तरह की घटिया खबर सुनकर क्या गुजरती होगी. एक तो उन्होंने अपना बेटा खोया है और ऊपर से इस तरह की बदनामी हो रही है. सच कहूं, तो मेरे दोस्त की मौत का तमाशा बना कर रख दिया है.

घटनाक्रम पर डिटेल पर बात करते हुए सुबुही जोशी कहती हैं, मौत के दिन आदित्य से मेरी करीब सुबह के साढ़े 11 बजे बात हुई थी. हम रोजाना फोन पर 10 बार बातें किया करते थे. बातों से कहीं नहीं लगा कि वो दुखी है या कोई दिक्कत होगी. खैर, मुझे उसके हाउस हेल्प ने बताया कि उसे मॉर्निंग में एसिडिटी की दिक्कत हुई थी. उसने दवाई भी खाई थी. दोपहर के वक्त मुझे एक कॉमन दोस्त का कॉल आया कि आदित्य बाथरूम में गिर गया था. मेरा घर उसके घर से करीब 3 मिनट की दूरी पर है, तो मैं भागते हुए वहां पहुंची, तो वहां उसकी बॉडी बेड पर थी. उसके सिर पर चोट के निशान थे. हाउसहेल्प ने कहा कि आदित्य जब वॉशरूम के लिए गया, तो वहां फिसलकर गिर गया था, आवाज इतनी जोर से थी कि हाउस हेल्प दौड़ता हुआ उसके पास पहुंचा. उसने आदित्य को उठाने की कोशिश की लेकिन वो असमर्थ था, तो वो भागते हुए नीचे गार्ड्स को बुला लाया. इस बीच गार्ड और हाउस हेल्प की मदद से उसे बेड पर लिटाया गया. आदित्य जहां गिरा था, वहां टाइल्स पर भी क्रैक्ड के निशान थे

सुबुही जोशी अस्पताल ले जाने की खबर को भी गलत बताते हुए कहती हैं, ये खबर भी गलत है कि आदित्य को अस्पताल ले जाया गया था. दरअसल आदित्य की बिल्डिंग के नीचे ही डॉक्टर को जल्दबाजी में बुलाया गया था. उन्होंने ईसीजी टेस्ट किया और बताया कि बाथरूम में गिरने के दौरान ही उनकी जान जा चुकी थी. डॉक्टर ने हमें तुरंत पुलिस को फोन किया और मेरे कॉल करने पर पुलिस आई. उन्होंने सबसे पूछताछ की है और फिर आदित्य की बॉडी को आगे की फॉर्मैलिटी के लिए अस्पताल लेकर आ गए हैं. पोस्टमॉर्टम सुबह होना है. मैं यही कहना चाहूंगी कि ड्रग ओवरडोज की झूठी खबर फैलाने से पहले पोस्टमॉर्टम का इंतजार तो कर लेते. जब रिपोर्ट्स आएंगी, तो सब दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. लेकिन जो उसके इमेज को डैमेज कर दिया गया है, उसकी भरपाई कौन करेगा.

 

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी