February 23, 2024 4:37 am

टाटा स्टील के सीईओ और एमडी टी. वी. नरेंद्रन को ‘मेटलर्जिकल इंडस्ट्रीज में कॉर्पोरेट लीडरशिप में उत्कृष्टता’ के लिए आईआईएम-जेआरडी टाटा पुरस्कार से सम्मानित किया

सोशल संवाद/डेस्क : इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मेटल्स (आईआईएम) ने आज भुवनेश्वर में आयोजित संस्थान की 77वें वार्षिक तकनीकी बैठक में टाटा स्टील के सीईओ और एमडी टीवी नरेंद्रन को ‘मेटलर्जिकल इंडस्ट्रीज में कॉर्पोरेट लीडरशिप में उत्कृष्टता’ के लिए प्रतिष्ठित आईआईएम-जेआरडी टाटा पुरस्कार (2023) से सम्मानित किया है। यह पुरस्कार इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मेटल्स के प्रेसिडेंट सतीश पाई ने प्रदान किया।

यह सम्मान टाटा स्टील की सस्टेनेबिलिटी, इनोवेशन और जिम्मेदार व्यावसायिक अभ्यासों के प्रति प्रतिबद्धता के अनुरूप, खनन और धातु उद्योग में टी. वी. नरेंद्रन के महत्वपूर्ण योगदान का सम्मान करता है। वर्ष 2006-07 में संस्थान द्वारा शुरू किया गया विशेष आईआईएम-जेआरडी टाटा पुरस्कार जे. आर. डी. टाटा की विरासत की याद दिलाता है, जो बड़े पैमाने पर समुदाय और राष्ट्र में बदलाव लाने वाले समूह के दृष्टिकोण को दर्शाता है। इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेटल्स एक प्रमुख व्यावसायिक संगठन है, जिसका मुख्यालय कोलकाता में  स्थित है।

Our channels

और पढ़ें