February 27, 2024 3:47 pm

टाटा स्टील यूआईएसएल ने बिस्टुपुर में शानदार जैम@स्ट्रीट का किया आयोजन

सोशल संवाद/डेस्क : टाटा स्टील यूआईएसएल, टाटा स्टील और टाटा स्टील फाउंडेशन के सहयोग से आज बिस्टुपुर में बहुप्रतीक्षित जैम@स्ट्रीट कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें 15,000 से अधिक भागीदारों की एक अत्यधिक भीड़ देखने को मिली । प्रतिभागियों ने रोमांचकारी गतिविधियों में खुद को डुबोया साथ ही वातावरण उत्साह और उमंग से भर गया था । सड़कों पर ऊर्जा की गूंज थी, जिसमें जूम्बा, बास्केटबॉल, गोल्फ पुटिंग, घुड़सवारी, लाइव बैंड प्रदर्शन, शतरंज, स्केटिंग, सेल्फी कॉर्नर, कॉस्मिक योगा, कैरोके प्रदर्शन और बहुत कुछ शामिल था। इस कार्यक्रम में विविध रुचियों को ध्यान में रखते हुए मनोरंजन की एक जीवंत श्रृंखला बुनी गई थी ।

इस साल के जैम@स्ट्रीट के मुख्य आकर्षण में गोल्फ पुटिंग, शतरंज, सेल्फी कॉर्नर, बारीडीह लाफ्टर क्लब, मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, स्लो साइकिलिंग, 360 डिग्री कैमरे का अनुभव और इस साल अधिक चित्र कलाकार शामिल था । इन परिवर्धनों ने कार्यक्रम को एक विशिष्ट सार से भर दिया, प्रतिभागियों की कल्पना को प्रज्वलित किया और समग्र उत्साह को बढ़ाया ।

टाटा स्टील यूआईएसएल के अध्यक्ष श्री चाणक्य चौधरी और प्रबंध निदेशक श्री ऋतु राज सिन्हा की महत्वपूर्ण उपस्थिति ने कार्यक्रम को गरिमामय बनाया । उनका उत्साह भीड़ में गूंजा और खुशी और उत्सव के दिन के लिए माहौल तैयार किया । पूर्वी सिंहभूम के वरिष्ठ अधीक्षक पुलिस श्री किशोर कौशल, आईपीएस,  भी इस अवसर को सम्मानित करते हुए साझेदारी के आयोजन की महत्ता पर जोर दिया, जो समुदाय में एकता की भावना को प्रोत्साहित करने में महत्वपूर्ण है।

कार्यक्रम के दौरान होटेलियर्स एसोसिएशन द्वारा प्रबंधित एक लाजवाब खाद्य स्टॉल का व्यवस्थित की गयी थी , जिसका लोगो ने भरपूर आनंद उठाया । बिस्टुपुर में जैम@स्ट्रीट एक कार्यक्रम ही नहीं उभरते कलाकारो के लिए जीवंत एक मंच है जिसका इंतज़ार जमशेदपुर की जनता को हर वर्ष रहता है ; यह समुदाय की भावना, मज़े और अनुभवों का एक उत्सव है ।

Our channels

और पढ़ें