February 23, 2024 6:11 am

टाटा स्टील का इंटर डिविजनल हैंडबॉल टूर्नामेंट हुआ संपन्न

सोशल संवाद/डेस्क :  टाटा स्टील के खेल विभाग ने 22 से 24 नवंबर तक जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंटर डिवीजनल हैंडबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कैप्टन अमिताभ, हेड स्किल डेवलपमेंट, टाटा स्टील फाउंडेशन, मुख्य अतिथि के रूप में और विभूति डी अडेसरा, हेड स्पोर्ट्स (ट्रेनिंग सेंटर एंड इवेंट्स)सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

टूर्नामेंट में टाटा स्टील की 16 इकाइयों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। इस वर्ष की प्रतियोगिता में 192 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। असाधारण कौशल और खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए वेस्ट बोकारो की टीम विजेता बनी, जबकि स्टील मैन्युफैक्चरिंग की टीम उपविजेता रही। आयरन मेकिंग टीम इस टूर्नामेंट में द्वितीय उपविजेता बनकर उभरी।

निष्पक्ष खेल और नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए, टूर्नामेंट को फिरोज खान, हसन इमाम मलिक, मोहम्मद माज़, ,मो सरफराज नवाज, सैफुद्दीन, अफनान उल हसन, फैसल इकबाल खान, विशाल कुमार, सत्यम कुमार, सौरव महतो, मो.सुल्तान खान, अमित तिवारी एवं मो.नेयाज सहित प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता से लाभ हुआ जिन्होंने अपनी भूमिका सराहनीय ढंग से निभाई। खेल को प्रोत्साहन देने और अपने कार्यबल के बीच सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने के लिए टाटा स्टील की प्रतिबद्धता पूरे टूर्नामेंट में स्पष्ट रूप से दिखी। इस आयोजन ने कर्मचारियों को हैंडबॉल में अपने कौशल का प्रदर्शन करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

Our channels

और पढ़ें