April 24, 2024 10:46 am
Srinath University Adv (1)

स्वदेशी मेले का मुख्य आकर्षण बना बच्चों के लिए महापुरुषों की वेश भूषा प्रतियोगिता एवं बबला द्वारा सांस्कृतिक संध्या में गीत का आयोजन

Xavier Public School april

सोशल संवाद/जमशेदपुर: प्रतियोगिता में छोटे बच्चों ने भगत सिंह, महात्मा गांधी , भीम राव अम्बेडकर, भारत माता, रानी लक्ष्मीबाई, बिरसा मुंडा जैसे महान हस्तियों का वेश बना कर उनके बोले हुए बोल को दुहराया। इस प्रतियोगिता में संचालन विजया लक्ष्मी जी ने किया और बतौर जज समाज सेवी अभिषेक बजाज और मंच की जिला संयोजिका राजपति जी रही। प्रतियोगिता का परिणाम मेला के समापन समारोह में पुरुस्कार एवं प्रमाण पत्र दे कर  दिया जाएगा।

सांस्कृतिक संध्या के सम्मानित अतिथि मारवाड़ी संस्था के झारखंड प्रान्त के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश रींगसिया जी एवं तुलसी भवन के सचिव  संजय तिवारी जी रहे। सर्वप्रथम उनका अंगवस्त्र एवं स्मृति चिंन्ह दे कर मेला संयोजक अशोक गोयल और मेला सह संयोजक अमित मिश्रा ने स्वागत किया गया। मंच संचालन कंचन सिंह ने किया। संजय तिवारी जी ने कहा कि स्वदेशी मेला उनकी आंखों के सामने एक छोटे रूप से आज एक भव्य रूप ले चुका है।

जब वे मेला में आते हैं तब विभिन्न छेत्रों से आये स्टाल धारकों को देख कर देश की पूरी छवि सामने दिखती है। उन्होंने मेला के आयोजकों को मेला की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। मौके पर मधुलिका मेहता, रामानंद लाल, कार्तिक, बन्दे शंकर सिंह, जटाशंकर पांडेय, घनश्याम, मुकेश, आदर्श, सुमित, मुकेश ठाकुर, राजपति देवी, गौरव शंकर, रविशंकर मिश्रा के अलावा बड़ी संख्या में समर्थक उपस्थित रहे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी