March 4, 2024 4:01 pm

Stadium पर Ind Vs Aus T20I मैच की टिकेट बुकिंग शुरू स्टूडेंट्स के लिए खास ऑफर

Advertise

सोशल संवाद/ डेस्क : भारत बनाम आस्ट्रेलिया के बिच T20I मैचों की सीरीज शुरू हो चुकी है जिसका पहला मुकाबला भारतीय टीम ने जीत लिया है| अब इस सेरिज का तीसरा मुकाबला वीर नारायण सिंह स्टेडियम में 1 दिसम्बर को खेला जायेगा |  वही भारत आस्ट्रेलिया के बीच T20 मुकाबले के लिए तैयारी अभी से शुरु हो गई है| छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन से मिली जानकारी के अनुसार, मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री आज से यानि 24 नवम्बर शुरू हो चुकी है |

यह भी पढ़े : सफल हो गयी सूर्यकुमार यादव की कप्तानी , रिंकू सिंह और ईशान किशन ने भी दिखाया दम

वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम

इसके अलावा, मैच के लिए शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को संवारने का काम भी शुरु हो चूका है| मैच की सबसे कम दाम वाली टिकट 1000 रुपए की है जो सिर्फ स्टूडेंट्स के लिए है. बता दें कि टिकटों की बुकिंग पेटीएम से कर सकेंगे. गौरतलब है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मेचों की सीरीज 23 नंवबर से शुरू चुकी है, जिसमें पांच मैच खेले जाएंगे. इस सीरीज में पहला मैच टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है. इस प्रतियोगिता का एक मैच नागपुर में होना था, लेकिन ​कुछ कारणों से नागपुर के बजाए अब ये मैच रायपुर में खेला जाएगा. तय शेड्यूल के अनुसार, दोनों देशों के बीच ये मैच 1 दिसंबर को शाम 7 बजे से खेला जाएगा.

टिकट की रेट लिस्ट
स्टूडेंट्स – 1000 रुपए
अपर स्टैंड 3500 रुपए
लोअर स्टैंड 7500, 5000, 4000 रुपए
सिल्वर स्टैंड – 10000 रुपए
गोल्ड स्टैंड – 12500 रुपए
प्लेटनियम स्टैंड – 15000 रुपए
कॉरपोरेट बॉक्स 25000 रुपए प्रति टिकट है.

पहले मुकाबले में भारत की जीत 

वही अगर बात करे पहले मुकाबले की तो ,सूर्य कुमार यादव की पहली कप्तानी सफल रही । भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ खेल रही  5 मैचों की T20I  सीरीज जबरजस्त अंदाज में ऑस्ट्रलियन की बोलती बंद की । भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग चुनी और ऑस्ट्रेलिया को बैटिंग का अवसर दिया ।पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को 209 रनों का टारगेट दिया इसी टारगेट का पीछा कर रही भारतीय को आखिरी बॉल पर 1 रन चाहिए था, तब रिंकू ने छक्का जड़ा । मगर नोबॉल होने के कारण छक्का मान्य नहीं हुआ. मगर भारतीय टीम रिंकू सिंह के इस पारी के वजह से पहले मुकाबले में जीत दर्ज की।

Our channels

और पढ़ें