May 19, 2024 4:39 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

केजरीवाल के लिए तिहाड़ बना यातना गृह, 24 घंटे नजर रख रहे प्रधानमंत्री-एलजी – संजय सिंह

Xavier Public School april

सोशल संवाद/दिल्ली (रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ) : आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार की तानाशाही और अत्याचार पर मंगलवार को बड़ा खुलासा किया। ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए तिहाड़ जेल यातना गृह बन गया है। प्रधानमंत्री और एलजी 24 घंटे केजरीवाल पर नजर रख रहे हैं। पीएमओ तिहाड़ जेल से सीसीटीवी कैमरे का लिंक मंगाकर देख रहा है कि केजरीवाल क्या कर रहे हैं? उन्होंने प्रश्न किया कि क्या मोदी जी और एलजी यह देखना चाहते हैं कि जेल में अरविंद केजरीवाल की किडनी, लीवर या स्वास्थ्य खराब हुआ या नहीं? मोदी को देश में बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी और महिलाओं की सुरक्षा की चिंता करनी चाहिए, लेकिन उनको तो केजरीवाल का मनोबल तोड़ने चिंता है। मेरी सलाह है कि अगर प्रधानमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुकाबला करना चाहते हैं, तो वो भी काम की राजनीति करें और केजरीवाल की तरह अच्छे स्कूल, अस्पताल और सड़के बनाकर दिखाएं।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के एलजी, दिल्ली की जनता का काम छोड़कर ये देखने में लगे हुए हैं कि अरविंद केदरीवाल को कितनी प्रताड़ना और यातनाएं दी जा रही हैं, वो 24 घंटे अपना पूरा ध्यान इसी में लगा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के बच्चों की अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया, बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थयात्रा का इंतजाम किया, फ्री बिजली, पानी का इंतजाम किया। उनसे मोदी जी को क्या दुश्मनी है? उन्होंने आईआरएस की नौकरी छोड़ दी, 49 दिन में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लात मार दिया, जबकि कोई चपरासी की भी नौकरी नहीं छोड़ना चाहता है।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली और देश के लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं वो पिछले 23 दिनों से चिंतित हैं कि अरविंद केजरीवाल को दवा और इंसुलिन क्यों नहीं दी जा रही है। एक आदमी जो लोगों की शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए काम कर रहा था आज खुद उसे ही दवा नहीं दी जा रही है। अगर प्रधानमंत्री को अरविंद केजरीवाल से कंपटीशन करना है तो काम की राजनीति करनी होगी। आप भी केजरीवाल की तरह ढेर सारे अच्छे स्कूल, अस्पताल, सड़के बनाइए। देश में महंगाई कम कीजिए। महिलाओं की सुरक्ष के लिए कामं कीजिए। आपको युवाओं के रोजगार, किसानों के आत्महत्या, महिलाओं की सुरक्षा और देश को आगे ले जाने के बार में चिंता करनी चाहिए।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि जब प्रधानमंत्री सब देश रहे हैं तो ये भी देख रहे होंगे कि अरविंद केजरीवाल जेल में रोज झाडू लगाते हैं। जितना केजरीवाल जेल में झाडू लगाएं, बाहर बीजेपी का पूरे देश से उतना ही सफाया होगा। अब पहले चरण के चुनाव के बाद आपकी बौखलाहट भी यही संदेश दे रही है। पीएमओ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एलजी साहब और उनका कार्यालय सारे नियम कानून को तोड़कर जेल में अरविंद केजरीवाल के सीसीटीवी का फुटेज मंगाकर उनके ऊपर निगरानी कर रहे हैं। इसलिए आम आदमी पार्टी बार-बार ये दोहरा रही है कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरा षड़यंत्र चल रहा है, और उनके साथ कोई भी अनहोनी की घटना घटित हो सकती है। जिसमें सीधे तौर पर प्रधानमंत्री मोदी, उनका कार्यालय, एलजी और उनका कार्यालय इसमें शामिल है।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन न मिलने की खबर मीडिया नकार रहा था, मजाक उड़ा रहे थे। बीजेपी के लोग भी अरविंद केजरीवाल के बीमार होने की खबर पर जश्न मना रहे थे। लेकिन आखिरकार न्यायालय ने एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाया। कोर्ट को इसमें हस्तक्षेप क्यों करवा पड़ा? क्या ये काम जेल प्रशासन को पहले ने नहीं करना चाहिए था? अगर केजरीवाल के खिलाफ साजिश नहीं चल रही होती तो उनके जीवन के लिए जरूरी इंसुलिन जैसी चीज को उन्हें देने से नहीं रोका जाता।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी