July 18, 2024 5:11 am
Search
Close this search box.

आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय में ‘मतदाता जागरूकता कार्यक्रम’ 2024 का आयोजन किया गया

सोशल संवाद/डेस्क : आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय में ‘मतदाता जागरूकता कार्यक्रम’ 2024 का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आदित्यपुर म्युनिसिपल कमिश्नर श्री आलोक कुमार दुबे उपस्थित रहे साथ ही सम्मानित अतिथि असिस्टेंट म्यूनिसिपल कमिश्नर अभिषेक कुमार, अस्सिटेंट म्युनिसिपल कमिश्नर श्री शंभू प्रसाद कुशवाहा,  सिटी मैनेजर देवाशीष  प्रधान,  विकास कुमार शुक्ला आदि भी कार्यक्रम मे सम्मिलित हुए । 

कार्यक्रम का शुभारंभ गणमान्य अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया इसके उपरांत सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आलोक कुमार दुबे ने उपस्थित लोगों से कहा कि मुझे आपके मतदान के प्रति उत्साह को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है । आपके द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता कार्यक्रम सराहनीय है , मैं उम्मीद करता हूं कि आगामी चुनाव में आप बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। आप में से कई लोग ऐसे होंगे जो पहली बार मतदान करेंगे चुनाव आयोग भी अपनी ओर से प्रयासरत है कि अधिक से अधिक मतदान में जनता सम्मिलित हो सके क्योंकि आपका एक-एक वोट कीमती है। आप ही देश के कर्णधार है इसलिए भी आपकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है क्योंकि आप ही हैं जो देश की दशा और दिशा तय करेंगे।

इसके साथ ही वैसे विद्यार्थियो को प्रमाण पत्र दिया गया जो पिछ्ले एक माह से विश्वविद्यालय परिसर में  चल रहे मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में अलग-अलग प्रतियोगिताओ मे सम्मिलित हुए जैसे – वॉल पेंटिंग  वाद विवाद प्रतियोगिता , निबंध प्रतियोगिता इत्यादि । इसके अतिरिक्त पावरप्वाइंट प्रेजेंटेशन के द्वारा श्रीनाथ विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने जो जागरूकता कार्यक्रम पिछले एक माह से चलाया है इसे भी प्रदर्शित किया गया। इसके अतिरिक्त राष्ट्रीय सेवा योजना ने अपने वॉलंटियरस के साथ मतदाता जागरूकता रैली का भी आयोजन किया था।  कार्यक्रम के अंत में उपस्थित सभी लोगों ने निष्पक्ष मतदान के लिए शपथ भी लिया । इस कार्यक्रम मे  कुलाधिपति श्री सुखदेव महतो, कुलपति प्रो डॉ एस एन सिंह, डीन एडमिनिस्ट्रेशन श्री जे राजेश, विश्वविद्यालय के सहायक प्राध्यापक एवं विश्वविद्यालय के विद्यार्थी उपस्थित रहे ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी