September 21, 2024 8:14 am

जमशेदपुर, रांची, गिरिडीह एवं धनबाद में मतदान कल, मतदान अधिकारी बूथ के लिए रवाना

सोशल संवाद/डेस्क : जमशेदपुर, रांची धनबाद एवं गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में कल शनिवार को होने वाले मतदान के लिए मतदान अधिकारी अपने-अपने बूथ पर रवाना हो गए हैं। ईवीएम, विविपैट समेत अन्य मतदान सामग्री के साथ रवाना हुए। शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के लिए रवाना हुए अधिकारियों में काफी उत्साह देखा गया।

इसमें कई महिला अधिकारी भी शामिल रही। इस दौरान जिले के उपयुक्त निर्वाचन पदाधिकारी के देखरेख में टीम रवाना हुई। झारखंड के इन चारों जिलों में कल शनिवार को सुबह 7:00 से शाम 5:00 बजे तक मतदान होगा। इसके बाद ईवीएम को सील करने के बाद स्ट्रांग रूम में जमा कराया जाएगा। जमशेदपुर में स्ट्रांग रूम कोऑपरेटिव कॉलेज को बनाया गया है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी