September 20, 2024 5:00 am

अरविंद केजरीवाल एक बेपरवाह सरकार के लापरवाह मुख्यमंत्री हैं – बांसुरी स्वराज

अरविंद केजरीवाल एक बेपरवाह सरकार के लापरवाह मुख्यमंत्री हैं – बांसुरी स्वराज

सोशल संवाद / नई दिल्ली ( रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ): बांसुरी स्वराज ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज शराब घोटाले के किंगपींग अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने उन्हें बेल दी है और यह बेल इसलिए दी है क्योंकि कोर्ट ने पाया कि ट्रायल में देरी हो सकती है लेकिन आज आम आदमी पार्टी के नेता भ्रष्टाचार का जश्न मना रहे हैं और आम लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय मीडिया सह प्रमुख श्री संजय मयूख उपस्थित थे।

यह भी पढ़े : केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े CBI केस में जमानत:177 दिन बाद जेल से बाहर आएंगे; फाइल साइन करने से मनाही, दफ्तर नहीं जा पाएंगे

बांसुरी स्वराज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी पाया है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी कानूनी तौर पर सही है। केजरीवाल ने दो अर्जी लगाई थी जिसमें जानने की कोशिश की गई थी कि उनकी गिरफ्तारी लिगल है और दूसरी मांग बेल की थी, लेकिन ट्रायल कोर्ट, हाई कोर्ट और अब सुप्रीम कोर्ट ने भी माना है कि उनकी गिरफ्तारी लीगल है।  ईडी और सीबीआई के केस में भी अरेस्ट लीगल था, ऐसा कोर्ट ने माना है।

स्वराज ने कहा कि आज जो उन्हें बेल मिली है, उसमें अरविंद केजरीवाल को किसी भी फाइल पर साइन करने और कार्यालय में जाने से रोका गया है क्योंकि कोर्ट ने पाया है कि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक बेपरवाह सरकार के लापरवाह मुख्यमंत्री हैं।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी