September 19, 2024 9:22 pm

श्रीनाथ विश्वविद्यालय तथा एनआईटी जमशेदपुर के बीच हुआ MOU पर हस्ताक्षर, छात्रों को मिलेगा लाभ

सोशल संवाद / जमशेदपुर: श्रीनाथ विश्वविद्यालय तथा एनआईटी जमशेदपुर के बीच एक समझौता ज्ञापन (MOU) पर हस्ताक्षर हुआ । इस समझौता ज्ञापन पर श्रीनाथ विश्वविद्यालय की ओर से डीन एडमिनिस्ट्रेशन जे. राजेश तथा आई.क्यू.ए.सी. सेल के निदेशक मृत्युंजय महतो ने तथा एन.आई.टी. जमशेदपुर की ओर से सेवानिवृत कर्नल निशिथ कुमार राय रजिस्ट्रार ने हस्ताक्षर किया।

इस समझौता के तहत दोनों शिक्षण संस्थानों के कई शैक्षिक उद्देश्यों की पूर्ति होगी । समझौता पर बात करते हुए जे राजेश ने कहा कि इस समझौते से दोनों संस्थाओं के छात्रों एवं शिक्षकों को कई शैक्षणिक रूप से लाभ मिलेंगे जैसे – छात्रों एवं शिक्षकों के लिए प्रशिक्षण की व्यवस्था, भावी उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए उद्यमिता प्रकोष्ठ का विकास करना, संयुक्त व्यावसायिक विकास के लिए कार्य करना एवं कॉन्फ्रेंस जैसे कार्यक्रमों को आयोजित करना तथा नवाचार एवं शैक्षणिक विकास में यह समझौता ज्ञापन निश्चित रूप से सहायक सिद्ध होगा। साथ ही पीएचडी के छात्रों को भी इससे मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा।

इस समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करते समय श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डॉ.एस.एन. सिंह एवं कई सहायक प्राध्यापक उपस्थित थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी