October 16, 2024 5:56 pm

श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन में राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत स्वच्छता अभियान मनाया गया

श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन में राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत स्वच्छता अभियान

सोशल संवाद / जमशेदपुर : 17 सितंबर से 2 अक्टूबर, 2024 तक चलने वाला यह अभियान वार्षिक “स्वच्छता ही सेवा पहल” के साथ जुड़ा हुआ है और अब महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर को भी स्वच्छ भारत दिवस के रूप में  मनाया जाता है। इसी उद्देश्य को पूर्ण करने हेतु आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन में दिनांक 27.09.24 को राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत स्वच्छता अभियान मनाया गया । राष्ट्रीय सेवा योजना की कार्यक्रम पदाधिकारी सहायक प्राध्यापक मधु शर्मा के अगुआई में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

यह भी पढ़े : टाटा मोटर्स में 325 कर्मी होंगे स्थायी, निकली सूची, 3 अक्टूबर से 18 नवम्बर के बीच होगा मेडिकल टेस्ट

बी. एंड तथा डी.एल.एड के सभी प्रशिक्षणार्थी इस अवसर पर उपस्थित थे । छात्रों की रैली निकाली गई । सभी छात्रों द्वारा झाड़ू लेकर दिंदली बस्ती से लेकर शेरे पंजाब चौक तक साफ-सफाई किया  गया ।  छात्रों के साथ सहायक प्राध्यापको ने भी इस अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया । इस कार्यक्रम में छात्रों द्वारा  भारत को स्वच्छ बनाने के लिए सामूहिक रूप से शपथ लिया गया साथ ही  नारे लगाए गए ।

इस कार्यक्रम में श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन की प्राचार्या अभियान की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए स्वच्छता के संबंध में अपने विचार साझा की। मौके पर श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन  के सभी सहायक प्राध्यापक उपस्थित थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी