October 16, 2024 5:58 pm

दिल्ली में कांग्रेस अपने बलबूते विधानसभा चुनाव लड़ने में सक्षम है-देवेन्द्र यादव

दिल्ली में कांग्रेस अपने बलबूते विधानसभा चुनाव लड़ने में सक्षम

सोशल संवाद / नई दिल्ली ( रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ) : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी मजबूत स्थिति में है और दिल्ली विधानसभा में स्वतंत्रत चुनाव लड़ने की रणनीति को लेकर आगे बढ़ रही है। हरियाणा में बुरी तरह हार के बाद केजरीवाल को समझ में आ गया है कि उनका अस्तित्व अब दिल्ली में भी बचने वाला नही है। लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद गोपाल राय के बयान के बाद साफ हो गया था कि भविष्य में दिल्ली में गठबंधन संभव नही होगा फिर आज आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ का बयान कि दिल्ली विधानसभा का चुनाव आम आदमी पार्टी अकेले ही लड़ेगी, दिल्ली की जनता को गुमराह करके सहानूभूति लेने का प्रयास मात्र है।

यह भी पढ़े : मैं पूर्व मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूँ की यदि उनके पास कुछ छुपाने को नही है तो शीश महल बंगले की कस्टडी लोक निर्माण सचिव को सौंपे – वीरेन्द्र सचदेवा

देवेन्द्र यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिले वोट प्रतिशत के बाद दिल्ली की जनता साफ कर दिया है कि उसका विश्वास कांग्रेस के साथ है क्योंकि भाजपा और आम आदमी पार्टी की नूरा कुश्ती व आरोप प्रत्यारोप की औछी राजनीति से दिल्ली वाले तंग आ चुके है। देवेन्द्र यादव ने कहा कि हम पूरी तरह सक्षम है और दिल्ली में कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। देवेन्द्र यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि पिछले 11 वर्षों में दिल्ली बर्बाद हो चुकी है जिसके लिए सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी जिम्मेदार है क्योंकि केजरीवाल के झूठे वायदों और खोखली बयानबाजी के कारण दिल्ली का सर्वनाश हो गया है।

देवेन्द्र यादव ने कहा कि दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का भ्रम खत्म हो चुका है क्योंकि दिल्ली में लोग बेरोजगारी, महंगाई, पानी, बिजली, सड़क, सीवर, प्रदूषण, गंदगी जैसी ज्वलंत समस्याओं से पूरी तरह त्रस्त है और आम आदमी पार्टी की यात्राओं और आपका विधायक आपके द्वार जैसे अभियान में दिल्ली की जनता केजरीवाल सहित विधायकों को नकार रहे है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी