February 28, 2024 11:57 am

Desi Boyz 2 में नही दिखेंगे अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम,ये दो सितारे बनेंगे हीरो

Advertise

सोशल संवाद / डेस्क : रोहित धवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘देसी ब्वॉयज’ साल 2011 की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। इस रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 11 साल पहले आई ‘देसी ब्वॉयज’ ने ऑडियंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। फिल्म के साथ-साथ पर्दे पर अक्षय और जॉन की जोड़ी भी हिट रही। पिछले कुछ समय से फिल्म के सीक्वल की चर्चा हो रही थी। उम्मीद लगाई जा रही थी कि एक बार फिर अक्षय और जॉन को पर्दे पर साथ धमाल करते हुए देखा जाएगा, लेकिन लेटेस्ट खबर फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर सकती है।

बता दे की साल 2022 में आनंद पंडित ने ‘देसी ब्वॉयज’ के सीक्वल का एलान किया था। तब से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से चर्चा हो रही थी कि सीक्वल की कहानी पर काम हो रहा है और जल्द ही फाइनल किया जाएगा। कहानी में ट्विस्ट जब आया, जब खबरें आईं कि सीक्वल में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम लीड रोल नहीं निभाएंगे। तब से लोग यह जानने के लिए बेताब थे कि आखिर उनकी जगह कौन लेगा ?

देसी ब्वॉयज’ में अक्षय और जॉन के साथ दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, सीक्वल में इनका भी रिप्लेसमेंट होगा। कहा जा रहा है कि सीक्वल में अनन्या पांडे, वहीं, दूसरी अभिनेत्री को लेकर बातचीत जारी है। ‘देसी ब्वॉयज’ का टाइटल सेम होगा, लेकिन कहानी और किरदार एकदम अलग और फ्रेश रखे जाएंगे।

बता दे की  ‘देसी ब्वॉयज 2’ में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में नहीं निभाएंगे। कहा जा रहा है कि अभी स्क्रिप्टिंग कम्प्लीट नहीं हुई है। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद ही कास्टिंग को फाइनल किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सीक्वल के लिए टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ बातचीत चल रही है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Our channels

और पढ़ें