February 27, 2024 3:45 pm

नमो मतदाता सम्मेलन की पोटका गोलमुरी टेल्को कॉलोनी की दौरा कर तैयारी में जुटी भाजयुमो

सोशल संवाद जमशेदपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल जी के नेतृत्व में आज  जमशेदपुर पोटका,गोलमुरी,बारीडीह,टेल्को कॉलोनी में नव मतदाता से संपर्क कर उन्हें नामोमतदाता की जानकारी दिया गया।आगमी कार्यक्रम 25 जनवरी को पीएम मोदी जी देश के करीब 50 लाख नव मतदाताओं से ऑनलाइन के माध्यम से  इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने कहा ‘नमो नव मतदाता’ सम्मेलन की शुरुआत करने जा रहा है. देशभर में 5000 से ज्यादा सम्मेलनों का आयोजन किया जाएगा. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस नव मतदाता सम्मेलन में 25 जनवरी को ऑनलाइन संबोधित करेंगे,

बीजेपी का ध्यान नए मतदाताओं यानी कि खासकर युवाओं को जोड़ने पर है. इसके लिए बीजेपी युवा मोर्चा ने देशभर में 5000 स्थानों पर युवा मतदाता सम्मेलन कराने के सक्रिय तैयारी की है. पहली बार वोटर्स को महत्व देते हुए यूथ विंग अहम भूमिका निभा रहा है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री 50 लाख युवाओं से जुड़ेंगे. इसके अतिरिक्त, युवा वोटर्स से बातचीत के लिए एक ऑनलाइन कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है.

युवाओं तक पहुंचने के अभियान के हिस्से के रूप में बीजेपी की युवा मोर्चा टीम मौजूदा समय में कॉलेज परिसरों, कोचिंग सेंटरों, स्टेडियमों, खेल के मैदानों और अन्य क्षेत्रों में जा-जाकर उनसे संपर्क जुटा रही है. साथ ही साथ केंद्र सरकार की विकास योजनाओं के बारे में बता रही है. इसके अलावा उनसे अभियान से जुड़ने की अपील की जा रही है.

आज पोटका ,गोलमुरी ,बारीडीह ,टेल्कोमें लगभग 500 छात्र छात्राओं से मिलकर विस्तृत पूर्वक जानकारी दिए।

उन्होंने भी देश के पीएम लोकप्रियता से फोन के माध्यम से जुड़ने का कार्य किए हैं। आगे दो दिनों में टेल्को कॉलोनी,बिरसानगर,घोड़ाबांधा, खरंगझर में युवाओं के बीच जाया जाएगा। मोदी जी के कार्यों को विस्तृत पूर्वक जानकारी दिया जायेगा।

आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल ,जिला महामंत्री अभिमन्यु सिंह,चंदन चौबे,अमित सिंह,राकेश कुमार,सुशील पांडेय,राहुल कुमार,विजय ओझा,दीपक तिवारी,बपन घोष आदि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे

भविदय

अमित सिंह

जिला मीडिया प्रभारी

जमशेदपुर महानगर

भारतीय जनता युवा मोर्चा

Our channels

और पढ़ें