February 27, 2024 3:24 pm

Hardik Pandya ने छोड़ा Gujarat Titans का साथ, जानिए बड़ी वजह

सोशल संवाद/ डेस्क : जिस पल का इंतजार  हर एक क्रिकेट प्रेमी को होता है उस पल यानि की क्रिकेट का महापर्व आईपीएल जल्द ही शुरू होने वाला है। आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने तैयारियां तेज कर दी है। वही खबर है की 26 नवंबर को खिलाड़ियों को रिटेन करने की आखिरी तारीख है।

इस दौरान कई खिलाड़ियों की टीम अदला-बदली की जा रही है। इस बीच कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस छोड़ मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि हार्दिक पांड्या क्यों गुजरात छोड़ मुंबई में शामिल हो सकते हैं।

आपको बतादे गुजरात के लिए लक्की रहे हार्दिक पांड्या और गुजरात टाइटंस की मैनेजमेंट के बीच ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है, इसी कारण से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या इस आईपीएल सीजन गुजरात को अलविदा कह फिर से अपनी पुरानी टीम मुंबई में वापसी कर सकते हैं।

2022 में तो गुजरात की टीम चैंपियन बनी थी। अब खबरें आ रही हैं कि हार्दिक गुजरात छोड़ने को तैयार हैं और मुंबई उन्हें ट्रेड विंडो से अपनी टीम में शामिल करना चाहती है। गुजरात भी हार्दिक को रिलीज करने के लिए तैयार है। हालांकि, मुंबई के पास फिलहाल फंड की कमी है। 26 को ट्रांसफर विंडो बंद हो जाएगी। मुंबई को उससे पहले ही रकम चुकानी होगी। डील लगभग तय है।

Our channels

और पढ़ें