May 19, 2024 3:41 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

भारतीय गेंदबाजों का कहर; पाकिस्तानी क्रिकेटर को लग रही मिर्ची, गेंदों से धोखाधड़ी का आरोप

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अब अपने निर्णायक दौर में पहुंच चुका है। टीम इंडिया ने पहले ही वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है। बता दें कि गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 302 रनों के बड़े अंतर से हराकर नॉकआउट में प्रवेश कर लिया। इसके बाद पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने ICC और BCCI पर बड़ा आरोप लगाया है। इसके बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस टीवी शो को हास्यास्पद बताते हुए इसकी कड़ी आलोचना की है।

दरअसल, इंडिया वर्सेस श्रीलंका मैच के बाद एक पाकिस्तानी क्रिकेट शो में डिबेट चल रहा था। आकाश चोपड़ा ने X पर एबीएन चैनल के इस शो की आलोचना की जिसमें दावा किया गया कि भारत वनडे वर्ल्ड कप 2023 में गेंदों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है। डिबेट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन राजा ने चैनल पर बात करते हुए कहा कि, “जब भी भारत के हाथ में गेंद थी, ऐसा लग रहा था कि विकेट गेंदबाजी के अनुकूल हो गया है।” उन्होंने आगे कहा कि, ऐसा भी लग रहा है की टीम को डीआरएस के फैसलों पर अंपायर द्वारा मदद की जा रही है जो हमेशा भारत के पक्ष में जाता है दिख रहा है।

हसन रजा यही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे लगता है शायद बीच मैच में बॉल भी चेंज हो जाता है, जिस तरह की बॉल आईसीसी दे रहा है या थर्ड अंपायर या फिर बीसीसीआई दे रहा है। बॉल का भी इंस्पेक्शन होना चाहिए।” इसके बाद आकाश चोपड़ा ने तुरंत इसकी प्रतिक्रिया दी। आकाश चोपड़ा ने कहा कि, “क्या एक सीरियस क्रिकेट शो है? अगर नहीं, तो प्लीज इसको कहीं अंग्रेजी में ‘व्यंगात्म कॉमेडी’ शो का नाम दे दीजिए। मेरा मतलब है, इसमें पहले से ही उर्दू में लिखा हुआ है लेकिन दुर्भाग्य से मैं इसे पढ़ और समझ नहीं सकता।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी