April 18, 2024 8:15 pm
Srinath University Adv (1)

यूसिल की तुम्मलापल्ली यूरेनियम प्रोजेक्ट में राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह 4 मार्च से, पर्यावरण सुरक्षा समेत विभिन्न प्रतियोगिता को लेकर प्रतिभागी उत्साहित

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क: यूसिल की तुम्मलापल्ली यूरेनियम प्रोजेक्ट में राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह (4 से 10 मार्च ) तक मनाया जायेगा. इधर इस दौरान पर्यावरण सुरक्षा समेत विभिन्न प्रतियोगिता को लेकर प्रतिभागी में उत्साह चरम पर है. वही कार्यक्रम की सफलता को लेकर तुम्मलापल्ली में उत्सव जैसा माहौल है. यहां बताते चले कि हर साल की तरह इस साल भी यूसील तुम्मलपल्ली यूनिट ने राष्ट्र सुरक्षा दिवस और राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह को भव्य तरीके से आयोजित करने की योजना बनाई है.

खदान, मिल डिविजन, लेखा, खरीद, एचपीयू, सीआरएंडडी, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रुमेंटेशन, सिविल और अन्य वर्गों के कर्मचारियों को औद्योगिक, रेडियोलॉजिकल, इलेक्ट्रिकल और पर्यावरण सुरक्षा के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए क्विज़, स्लोगन, निबंध लेखन, पोस्टर आदि जैसी कई प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी. सभी प्रतियोगिताएं तेलुगु, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में आयोजित की जाएंगी.

इस संबंध में उप महाप्रबंधक (मिल)सुमन सरकार द्वारा एक आधिकारिक परिपत्र जारी किया गया है. इस बाबत विपिन कुमार शर्मा, अतिरिक्त अधीक्षक (मिल एवं सुरक्षा) ने बताया कि राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के दिशानिर्देशों के अनुसार भारत इस वर्ष 4 से 10 मार्च तक 53वां राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह मना रहा है. परमाणु ऊर्जा नियामक बोर्ड की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाने और उसके बाद कई आयोजनों के लिए दिशानिर्देश प्रदान करता है.

प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए नियमित और संविदा दोनों कर्मचारियों को आमंत्रित किया गया है. विजेताओं को राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस समापन समारोह में मुख्य अतिथि द्वारा उपहार और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि यूसिल तुम्मलापल्ली पिछले कुछ वर्षों से अपना “नो रिपोर्टेबल इंजुरी ईयर” मना रहा है. यूनिट राष्ट्र के लिए परमाणु ईंधन के सुरक्षित और स्वच्छ उत्पादन के लिए प्रतिबद्ध है.

कार्यक्रम की सफलता को लेकर तुम्मला पल्ली यूरेनियम प्रोजेक्ट के यूनिट हेड एमएस राव, डीजीएम सुमन सरकार, एल राजेश, जीतेश कुमार, एनवी राजेश, पी श्रीहर्ष, दस्तगिरी, नागराजू को जिम्मेदारी सौपी गयी है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी