February 23, 2024 5:47 am

विभाग कर रहा है बड़े घटना का इंतजार इसीलिए नहीं हो रहा हैं काम – विकास सिंह

सोशल संवाद/डेस्क : मानगो शंकोसाई रोड नंबर एक के भीकू पथ में बिजली पोल के ठीक बगल में कई दिनों से बेकार पड़े लोहे के पोल में करंट आने से मोहल्ले के दो छोटे बच्चे प्रभात प्रमाणिक एवं नवीन प्रमाणिक को बिजली का झटका लग जाने से आंशिक रूप से घायल हो गए। साथ ही खंभे के बगल में रहने वाली रीना साहू के मकान के चापाकल में बिजली का करंट आ रहा है।

यह भी पढ़े : सिंहभूम चैम्बर के शिकायत पर रेलवे ने राहगीरों के लिये निर्मित मार्ग को अतिक्रमण मुक्त कर आमजनता के लिये खोला गया

स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी भाजपा नेता विकास सिंह को दिया मौके में पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह को लोगों ने बताया अनेकों वर्ष पहले लोगों ने अपने खर्चे से लोहे का पोल लगाकर बिजली का तार लेकर अपने मोहल्ले में आए थे कुछ दिन बाद विभाग के द्वारा वही स्थान पर सीमेंट का पोल लगा दिया गया लेकिन लोहे का पोल को नहीं हटाया गया विगत एक महीने से लोहे के पोल में लगातार बिजली का करंट आ रहा है लोगों ने बताया कि इसकी शिकायत संबंधित विभाग को सैकड़ो बार की गई है लेकिन विभाग मामले की गंभीरता को नहीं समझ रहा है कल देर शाम दो मोहल्ले के छोटे बच्चों को बिजली का झटका लगा जिससे वह आंशिक रूप से घायल हो गए।

मौके में पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने मामले की जानकारी बिजली विभाग के वरीय अधिकारियों को देते हुए कहा कि कोई बड़ी घटना घटित ना हो जाए उससे पूर्व लोहे का पोल को अभिलंब हटाने का कार्य किया जाए। बिना काम के पड़े लोहे के पोल किसी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है इसलिए अभिलंब इसे हटाना जाना चाहिए। मौके में मुख्य रूप से प्रमिला प्रामाणिक,विमल सिंह लोधी, बिना ओझा,प्रभात प्रामाणिक,उर्मिला देवी,रमेश शाव,रीना देवी,सुनील साव, पुजा साहू, राजेश प्रसाद, संदीप शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

Our channels

और पढ़ें