[wpdts-date-time]

राज्य में चावल वितरण में भारी गड़बड़ी का अंदेशा, पूर्व मंत्री के हस्तक्षेप पर आपूर्ति पदाधिकारी ने डीलर को दिया दो माह का चावल वितरण का आदेश

सोशल संवाद / डेस्क :  दिनांक 10 अक्तूबर 2023 को पटमदा बागुंडदा के हरी ओम महिला समूह द्वारा क्षेत्र के लाभुको को अगस्त,सितम्बर दो माह का चावल नही देने की शिकायत ग्रामीणों के द्वारा झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस से मिल कर किया। मामले पर त्वरित संज्ञान लेते हुए मंगलवार को ही पूर्व मंत्री पटमदा बी डी ओ नाजिया अफरोज और आपूर्ति पदाधिकारी बिजेंद्र कुमार के साथ मुलाकात कर इस भयावह स्थिति से निकालने की बात कही और पीड़ित परिवार को अविलंब चावल वितरण करने की बात कही।

साथ ही सरकार के इस ढुलमुल रवैए के लिए सरकार को जम के कोसा और कहा की जनता के हकमारी करने की आजादी किसी भी नेता अथवा पदाधिकारी को नही है क्योंकि राज की जनता ने बड़ी उम्मीद और विश्वास के साथ इस राज्य गठन और इस सरकार गठन में अपनी भूमिका निभाई है और आज उनके ही घर के बच्चे भुखमरी के कगार पर है इसे गंभीर विषय पर सरकार या जनप्रतिनिधि का चुप्पी इस बात का संकेत है की इनकी सहमति के बगैर कुछ भी नही होता है और इस बड़े भ्रष्टाचार में मिलीभगत है।

पूर्व मंत्री के बैठक और पदाधिकारियों संग हुई वार्तालाप के बाद सक्षम पदाधिकारियों ने डीलर को लाभुको के बीच  दो माह का चावल वितरण करने का तत्काल आदेश दिया ।

मौके पर आजसू पार्टी के तरफ से अजीत महतो,रामकृष्ण महतो, भक्त कुंभकार, गुरुवारी राजवार के साथ साथ बांगुरदा, माकूला, चिटायडीह के अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

Our channels

और पढ़ें