July 15, 2024 5:23 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

डब्ल्यू टाइप-ईडब्ल्यूएस- जनता फ्लैट के लोगों को नहीं होगी परेशानी: चंपाई सोरेन 

डब्ल्यू टाइप-ईडब्ल्यूएस- जनता फ्लैट के लोगों को नहीं होगी परेशानी

 सोशल संवाद / आदित्यपुर (का.प्र.) : आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेन्द्र नारायण सिंह तथा नगर निगम के पूर्व पार्षद रंजन सिंह की पहल पर राज्य के पूर्व मुख्य मंत्री सह विधायक चम्पाई सोरेन संध्या समय नेताजी सुभाष चन्द्र बोस पॉर्क (डब्ल्यू टाईप मैदान) पहुँचे. पूर्व मुख्य मंत्री सोरेन ने यहाँ डब्ल्यू टाईप फ्लैट के निवासियों से मुलाकात कर और उनकी समस्याओं की जानकारी प्राप्त की. उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए चंपाई सोरेन ने कहा कि डब्ल्यू टाइप फ्लैट, ईडब्ल्यूएस फ्लैट और ईडब्ल्यूएस मकान में रहने वालों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी. और स्थानीय लोगों को भयभीत होने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने स्पष्ट रुप से कहा कि जो जहाँ पर है, वहीं पर रहेगा. और कोई भी उन्हें वहाँ से हटा नहीं सकता है. क्योंकि डब्ल्यू टाइप फ्लैट, ईडब्ल्यूएस फ्लैट और ईडब्ल्यूएस मकान में विगत 30 वर्ष से ज्यादा समय से लोग सपरिवार रह रहे हैं.  उन्होंने इस संबंध में आवास बोर्ड के प्रबंध निदेशक को बुलाकर बात करने की बात भी कही. इससे पूर्व श्री सोरेन के वहाँ पहुँचने पर स्थानीय महिला-पुरुषों के द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया तथा उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की गई.

यह भी पढ़े : दिल्ली-UP से लेकर उत्तराखंड में जोरदार बारिश, असम में बाढ़, अगले पांच दिनों तक इन राज्यों में झमाझम बरसात

उल्लेखनीय है कि आवास बोर्ड अंतर्गत पुराने/जर्जर एवं आवासन हेतु अयोग्य घोषित वीकर सेक्शन फ्लैट आदित्यपुर-01 स्थित डब्ल्यू टाईप फ्लैट, ईडब्ल्यूएस फ्लैट, जनता फ्लैट, 100 ईडब्ल्यूएस क्वार्टर सहित अन्य फ्लैट्स के रि-डेवलपमेंट हेतु किए जा रहे योजना सर्वे का स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है. वॉर्ड संख्या-18 के पार्षद रंजन सिंह के नेतृत्व में स्थानीय लोग किए जा रहे सर्वे पर तत्काल रोक लगाते हुए की जा रही संपूर्ण कार्रवाई को रद्द करने की माँग पर आन्दोलनरत हैं, जिन्हें नप के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेन्द्र नारायण सिंह का समर्थन प्राप्त है.

इस संबंध में पिछले दिनों नप के पूर्व उपाध्यक्ष तथा पूर्व पार्षद के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने जिलिंगगोड़ा स्थित आवास पर राज्य के तत्कालीन मुख्य मंत्री चम्पाई सोरेन से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा था. और किए जा रहे सर्वे तथा की जा रही संपूर्ण कार्रवाई पर रोक लगाने की माँग की थी.  इस अवसर पर झामुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष रंजीत प्रधान, गुरु प्रसाद महतो, परमेश्वर प्रधान, डॉ बी पी सिंह, विनोद वारष्णेया,  डॉ नंदन पांडेय, राम बहादुर सिंह, कमलेश कुमार सिंह, उपेंद्र सिंह, अधिवक्ता संजय कुमार, एस डी प्रसाद, हेमकांत झा, संतोष सिंह सहित काफी संख्या में महिला-पुरुष उपस्थित थे. धन्यवाद ज्ञापन पूर्व वार्ड पार्षद रंजन सिंह ने किया.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी