September 8, 2024 6:47 am
Search
Close this search box.

Animal की कामयाबी के बिच…’सैम बहादुर’ से विक्की को मिली साल की दूसरी हिट फिल्म!

सोशल संवाद/डेस्क : विक्की कौशल को इस साल अपनी दूसरी हिट मिलने जा रही है. अपने काम के लिए हमेशा से जनता के फेवरेट रहे विक्की को इस साल ‘जरा हटके जरा बचके’ से बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद चखने को मिला. अब उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी बॉक्स ऑफिस पर फायदे का सौदा साबित होने जा रही है.  ‘सैम बहादुर’ की सॉलिड कमाई इस फैक्ट से और भी बड़ी हो जाती है कि ये रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. रणबीर की फिल्म थिएटर्स में लगातार जमकर भीड़ जुटा रही है और ऐसे बॉक्स ऑफिस आंकड़े जुटा रही है कि यकीन करना मुश्किल हो रहा है. लेकिन इसके सामने लिमिटेड स्क्रीन्स और लिमिटेड ऑडियंस के साथ चल रही ‘सैम बहादुर’ ने भी अपने पांव बॉक्स ऑफिस पर जमाए रखे. 

पिछले वीकेंड विक्की की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये का सॉलिड कलेक्शन किया था जिससे ये तय हुआ कि आगे भी इस फिल्म का माहौल बना रहेगा. ‘एनिमल’ के सामने लगातार डटी हुई इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ऑलमोस्ट 39 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन अपने नाम कर लिया.  दूसरे वीकेंड में विक्की की फिल्म ने एक बार फिर से कमाल करना शुरू किया और फिर से ऑडियंस का ध्यान खींचा. शुक्रवार को 3.5 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ने दूसरे शनिवार को तगड़ा जंप लिया और 6.75 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया. यानी दो दिन में ‘सैम बहादुर’ का कलेक्शन लगभग दोगुना हो गया. 

अब संडे के बॉक्स ऑफिस आंकड़े बता रहे हैं कि विक्की की फिल्म ने अच्छे जंप के साथ 7 से 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. यानी दूसरे वीकेंड में ‘सैम बहादुर’ ने करीब 17 करोड़ रुपये कमाए हैं, जो पहले हफ्ते के मुकाबले सिर्फ 30% की गिरावट है. 10 दिन बाद विक्की की फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करीब 56 करोड़ रुपये से ज्यादा नेट कलेक्शन जुटा लिया है. 

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी