April 24, 2024 11:56 am
Srinath University Adv (1)

जानिए कैसा होगा IPL 2024 का Opening ceremony लगेगा बॉलीवुड तड़का

IPL 2024 Opening ceremony
Xavier Public School april

सोशल संवाद / डेस्क : आखिर वो घड़ी आ ही गयी जिसका सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जी हाँ हम बात कर रहे है IPL 2024 के महा मुकाबले की जिसमे 10 टीम अपना दम ख़म आएगी  और आखरी कड़ी में ट्राफी को अपने नाम करेगी .

यह भी पढ़े : CSK ने बदला कप्तान, धोनी की जगह रितुराज को बनाया नया कैप्टन

लेकिन IPL हो और Opening ceremony न हो ऐसा कैसे हो सकता है . तो आपको बतादे  सीएसके और आरसीबी की भिड़ंत से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होगा, जिसमें बॉलीवुड का तड़का देखने को मिलेगा। IPL 2024 की Opening ceremony में जाने माने बॉलीवुड के सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे. जहाँ आप एक्टर अक्षय कुमार, म्यूजिक कम्पोजर एआर रहमान, सिंगर सोनू निगम और एक्टर टाइगर श्रॉफ  को जलवा बिखेरेंगे हुए देखेंगे.

आईपीएल ने अपने एक्स हैंडल पर यह जानकारी साझा करते हुए बताया है कि टाटा आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के लिए स्टेज तैयार है. लाइटें चमक उठी हैं और सितारे अपनी चमक बिखरने को तैयार हैं. क्रिकेट और एंटरटेनमेंट के बेहतरीन संगम के गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए. यह कार्यक्रम ओपनिंग मैच से पहले शाम को साढ़े 6 बजे शुरू होगा.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी