April 18, 2024 8:09 pm
Srinath University Adv (1)

मनोज तिवारी के खिलाफ लड़ने को तैयार हैं नेहा सिंह राठौर

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क :  ‘यूपी में का बा’ गाकर फेमस हुईं बिहार की लोकगायिका नेहा सिंह राठौर के चुनावी राजनीति में उतरने की अटकलें हैं। चर्चा यह भी है कि कांग्रेस उन्हें भोजपुरी के ही सुपरस्टार मनोज तिवारी के खिलाफ लड़ाने जा रही है। कई दिनों से चल रही अटकलों के बाद अब खुद नेहा सिंह राठौर ने संकेत ऐसे संकेत दिए हैं जिससे दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट लोकसभा सीट पर अब दो भोजपुरी कलाकारों के बीच मुकाबला तय माना जा रहा है। मनोज तिवारी इस सीट से लगातार दो बार जीत दर्ज कर चुके हैं और भाजपा ने उन्हें तीसरी बार टिकट दिया है।

यह भी पढ़े : जादूगोड़ा के इस गांव में आज तक नहीं पहुंची बिजली,पानी…. समस्याओं से जूझ रहे ग्रामीण

नेहा सिंह राठौर ने एएनआई से बातचीत के दौरान मनोज तिवारी के खिलाफ उतारे जाने की चर्चाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इन्हें खारिज नहीं किया, बल्कि कई ऐसी बातें कहीं जिन्हें उनकी संभावित उम्मीदवारी का संकेत माना जा रहा है। मुझे नहीं पता कि कांग्रेस की तरफ से मुझे टिकट मिलेगा या नहीं, ना मैं इसको लेकर बहुत हहुआई (व्याकुल) हुई हूं। मुझे मीडिया से ही पता चला है कि कांग्रेस से टिकट मिल रहा है मनोज तिवारी के खिलाफ। मुझे अच्छा अच्छा लग रहा है। सकारात्मक वजहों से चर्चा में हूं। अच्छा लग रहा है।

मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि मेरे लिए विचार किया जा रहा है। मैं जहां से आती हूं, मैं साधारण किसान परिवार से आती हूं, गांव देहात की लड़की हूं। बिहार के एक छोटे से गांव की लड़की हूं। मेरे बारे में यदि कोई पार्टी विचार कर रही है तो यही मेरे लिए बड़ी बात है कि मुझे उस योग्य समझा जा रहा है। कोई भी पार्टी यदि मेरे बारे में ऐसा विचार करती है तो मैं जरूर विचार करूंगी कि क्या आगे किया जा सकता है। जो बात मैं गीत के माध्यम से अब तक कहती आ रही हूं मंहगाई, बेरोजगारी, शिक्षा, महिलाओं की बात, मौका मिला तो वह बात हम संसद से भी कहना पसंद करेंगे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी