October 22, 2024 12:10 pm

रतन टाटा का निधन न केवल टाटा समूह के लिए बल्कि प्रत्येक भारतीय के लिए बड़ी क्षति है : काले

रतन टाटा का निधन न केवल टाटा समूह के लिए बल्कि प्रत्येक भारतीय के लिए बड़ी क्षति

सोशल संवाद / जमशेदपुर : झारखंड भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और जमशेदपुर के प्रख्यात समाजसेवी अमरप्रीत सिंह काले ने रतन टाटा के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया और उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदनाएँ प्रकट कीं।

यह भी पढ़े : रतन टाटा जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं, दुखी हूं : रघुवर दास

इस दौरान अमरप्रीत सिंह काले ने कहा कि रतन टाटा भारतीय उद्योग जगत के लिए प्रेरणादायक थे, उन्होंने अपने कार्यों से समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। श्री काले ने  रतन टाटा की मानवता के प्रति प्रतिबद्धता और उनके योगदान को सराहा, जो उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य और समाज कल्याण के क्षेत्र में किया। उनका जाना भारतीय समाज और उद्योग जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। उन्होंने कहा रतन टाटा की सोच और दृष्टिकोण ने हमें सिखाया कि व्यवसाय केवल लाभ कमाने का माध्यम नहीं होता, बल्कि समाज की भलाई के लिए भी होना चाहिए।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी