March 4, 2024 6:15 pm

Biggboss17: मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान की तबीयत बिगड़; सभी घरवालों को हुई चिंता

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : बिग बॉस 17 के घर में हर दिन एक नया बखेड़ा देखने को मिल रहा है। शो जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है कंटेस्टेंट के बीच टॉफी के लेकर तगड़ा कॉम्पिटिशन देखा जा रहा है। बिग बॉस में इस वक्त मुनव्वर फारुकी और वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर लगातार नए खुलासे करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब आयशा को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान की तबीयत बिगड़ गई है। 

यह भी पढ़े : मैं अटल हूं से लेकर मैरी क्रिसमस तक, इस हफ्ते रिलीज हुए इन फिल्मों के ट्रेलर

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर और आयशा आपस में बात कर रहे होते हैं। लेकिन आयशा के चेहरे को देखकर लग रहा है कि वह कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। मुनव्वर माइक पर कहते हैं कि बिग बॉस आयशा को मेडिकल रूम में बुलाओ। इसके बाद मुनव्वर आयशा से  कहते हैं कि चलो मेडिकल रूम के बाहर सोफा है उसपर जाकर बैठते हैं तब तक डॉक्टर आ जाएगा। नील उसे बोलते हैं कि उसे एकदम से मत उठाओ, उसे चक्कर आ जाएगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही। 

आयशा जैसे ही उठकर मेडिकल रूम की तरफ महज  कुछ ही कदम बढ़ाती है वह बेहोश होकर जमीन पर गिर जाती हैं। आयशा को गिरता देख सभी घरवाले दौड़कर उनके पास आते हैं और उन्हें संभालने की कोशिश करती हैं। मन्नारा कहती हैं कि मैंने पहले ही इसके बोला था नींबू पानी पी लो इसने मना कर दिया था। उधर अरुण कपड़े से हवा करते दिखे। फिलहाल आयशा को क्या हुआ है, इस बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सोशल मीडिया पर आयशा को लेकर काफी मजाक भी बन रहा है। कई यूजर्स इसे सिर्फ एक गेम प्लान बता रहे हैं। कई ने बिग बॉस के घर को शो की जगह स्कूल बताया।  

Our channels

और पढ़ें