June 22, 2024 1:01 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

तेलंगाना के खम्मम में राहुल गांधी की जनसभा में लाखों लोग हुए शामिल

sona davi ad june 1

सोशल संवाद/दिल्ली (रिपोर्ट-सिद्धार्थ) : राहुल गांधी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- माणिकराव ठाकरे, रेवंत रेड्डी जी, भट्टी विक्रमार्क, जीवन रेड्डी, मधु गौड़ याक्षी, रेणुका चौधरी, पोंगुलेटी निवास रेड्डी, स्‍टेज पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेतागण, भाईयों और बहनों, प्रेस के हमारे मित्रों, आप सबका यहां बहुत-बहुत स्‍वागत है।

भारत जोड़ो यात्रा के बाद तेलंगाना में एक बार फिर आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। जब हम यात्रा में यहां से निकले तो आपने अपनी पूरी शक्ति यात्रा को दी, इसके लिए मैं आपको दिल से धन्‍यवाद करना चाहता हूं। यात्रा में हमने देश को जोड़ने की बात कही थी। एक तरफ हमारी विचारधारा जो देश को जोड़़ रही है और दूसरी तरफ नफरत और हिंसा की विचारधारा है। पूरे देश ने भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन किया और कहा कि हम देश में नफरत को, हिंसा को नहीं फैलने देंगे।

खम्‍मम कांग्रेस पार्टी का गढ़ है और आपने हमें हर बार समर्थन दिया है, आप हमारी विचारधारा को समझते हो और आपके दिल में, आपके खून में कांग्रेस पार्टी है। आज मैं यहां सबसे पहले भट्टी जी को धन्‍यवाद करना चाहता हूं कि उन्‍होंने यहां पर यात्रा की, तेलंगाना में हजारों किलोमीटर चले और जो गरीबों के मुद्दे हैं, कमजोर लोगों के मुद्दे हैं, उनको उठाया।

तेलंगाना एक सपना था, गरीबों का सपना, किसानों का सपना, मजदूरों का सपना, कमजोर लोगों का सपना और पिछले 9 साल में टीआरएस ने इस सपने को कुचलने का काम किया। आपने कोई सपना देखा था और टीआरएस ने कुछ और ही कर डाला और अब टीआरएस पार्टी ने अपना नाम बदल दिया, नया नाम लाए हैं बीआरएस, मतलब बीजेपी रिश्‍तेदार समिति।

भ्रष्टाचार में आपके चीफ मिनिस्टर ने कोई कमी नहीं छोड़ी। कालेश्वरम प्रोजेक्ट में 1 लाख करोड़ रुपए उन्होंने लिया, छीना। धरणी पोर्टल के बारे में आपने मुझे भारत जोड़ो यात्रा के समय समझाया कि चीफ मिनिस्टर आपकी जमीन किस प्रकार से छीनते हैं। मिशन काकतीया में उन्होंने जबरदस्त भ्रष्टाचार किया। समाज के हर सेक्टर से उन्होंने कुछ ना कुछ चोरी किया है।

किसानों से, दलितों से, आदिवासियों से, युवाओं से, सबसे आपके चीफ मिनिस्टर ने धन छीना है। पार्लियामेंट में कांग्रेस पार्टी बीजेपी के खिलाफ खड़ी रही, मगर टीआरएस और आपके चीफ मिनिस्टर ने बीजेपी की बी टीम का काम किया। जब हमने किसान बिल का मुद्दा उठाया, तो पार्लियामेंट में टीआरएस ने बीजेपी की पूरी मदद की। जो भी नरेन्द्र मोदी जी चाहते हैं, आपके चीफ मिनिस्टर उनके लिए कर देते हैं, क्योंकि नरेन्द्र मोदी के हाथ में आपके चीफ मिनिस्टर का रिमोट कंट्रोल है।

तेलंगाना को एक और बात समझनी चाहिए, तेलंगाना के युवाओं को एक और बात समझनी चाहिए कि जो केसीआर जी ने भ्रष्टाचार किया, उसके कारण नरेन्द्र मोदी का दबाव उनके ऊपर है। लिकर स्कैम में जो भ्रष्टाचार किया, वो सब एजेंसी को मालूम है। इसलिए मैंने कहा कि टीआरएस बीजेपी की बी टीम है और उन्होंने ये बात मान ली और अपना नाम बदल दिया – बीआरएस का मतलब बीजेपी रिश्तेदार समिति और इनको हम यहाँ से हरा कर दिखाएंगे। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं, आप हमारी रीढ़ की हड्डी हैं और आप टीआरएस को बहुत आसानी से हरा सकते हैं। आपमें इतनी शक्ति है, आपने कर्नाटका में अपनी शक्ति दिखाई, अब तेलंगाना में अपनी शक्ति दिखाओ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी