March 4, 2024 5:10 pm

मुनव्वर फारुकी से प्यार करती हैं मन्नारा चोपड़ा? सलमान खान के सामने कबूल की यह बात

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 में आयशा खान की एंट्री होते ही जैसे मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती को ग्रहण सा लग गया। आयशा खान की एंट्री के साथ ही मुनव्वर फारुकी शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन गए। हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ में चल रही उठापटक के बारे में अपडेट करना चाहता था। आयशा चाहती थीं कि नेशनल टेलीविजन पर मुनव्वर उनसे माफी मांगें। इस बीच मन्नारा कई बार आयशा खान से झगड़ लीं और इसमें मुनव्वर भी कुछ मौकों पर बीच में आ गए।

आयशा क्यों करती हैं मन्नारा से बातचीत?
सलमान खान ने जब घरवालों से बातचीत की तो सेंटर स्टेज में मुनव्वर फारुकी का रिलेशनशिप स्टेटस ही रहा। एक तरफ जहां सलमान खान ने आयशा खान को उनके रवैये के लिए लताड़ा और कहा कि वह आखिर क्यों मुनव्वर के पीठ पीछे जाकर मन्नारा चोपड़ा से बात करने की कोशिश करती हैं। सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी को भी ट्रैक पर लाने की कोशिश की और मन्नारा चोपड़ा से भी बातचीत की।

सलमान खान के सवालों में फंसीं मन्नारा?
बिग बॉस सीजन 17 में मन्नारा चोपड़ा को कई बार गाइड कर चुके सलमान खान ने उनसे कहा, “अगर तुम्हें मुनव्वर पसंद है तो है।” और मन्नारा ने जवाब दिया, “हां।” तब समर्थ जुरियल और ईशा मालवीय ने मन्नारा से पूछा कि क्या वह मुनव्वर को पसंद करती है? तो जवाब में उन्होंने कहा कि “उस तरह नहीं”। तब सलमान खान ने कहा कि हर किसी को दिख रहा है कि वो मुनव्वर को पसंद करती है।

Our channels

और पढ़ें