July 18, 2024 5:16 am
Search
Close this search box.

सेक्स स्कैंडल में आरोपी प्रज्वल 31 मई को SIT के सामने होगा पेश, कहा- मुझ पर लगे सभी आरोप झूठे

सोशल संवाद/डेस्क : सेक्स स्कैंडल में आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने सोमवार को वीडियो जारी किया। वीडियो में कहा कि वे 31 मई को मामले की जांच के लिए बनी SIT के सामने पेश हो जाएंगे। साथ ही कहा कि उनके खिलाफ लगे सभी आरोप झूठे हैं। परिवार की उड़ रही खिली से देवेगोड़ा फैमिली परेशान चल रहा है। पूर्व पीएम और JD(S) प्रमुख एचडी देवगौड़ा ने गुरुवार 23 मई को अपने पोते और सेक्स स्कैंडल में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना को चेतावनी दी कि वे भारत लौट आएं और जांच का सामना करें। उन्होंने यह दावा भी किया कि इस मामले की जांच में उनके और उनके परिवार की तरफ से कोई दखलंदाजी नहीं की जाएगी।
देवगौड़ा ने ये भी कहा कि अगर उनके पोते को दोषी पाया जाता है तो उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए। इस मौके पर मैं सिर्फ एक चीज कर सकता हूं कि प्रज्वल को सख्त चेतावनी देकर वापस आने के लिए और पुलिस को सरेंडर करने के लिए कहूं। उसे खुद को कानूनी प्रक्रिया के हवाले कर देना चाहिए।

अगर प्रज्वल ने बात नहीं मानी, तो पूरे परिवार का गुस्सा झेलना पड़ेगा
देवगौड़ा ने कहा कि मैं प्रज्वल से रिक्वेस्ट नहीं, बल्कि उसे चेतावनी दे रहा हूं। अगर वह इस चेतावनी को नहीं मानता तो उसे मेरा और पूरे परिवार का गुस्सा झेलना पड़ेगा। उसके खिलाफ लगे आरोपों को तो कानून देखेगा, लेकिन अगर वह परिवार की बात नहीं सुनेगा तो हम उसे अकेला छोड़ देंगे। अगर मेरे लिए उसके मन में थोड़ी भी इज्जत बाकी है तो उसे तुरंत लौट आना चाहिए।
मैं यह भी साफ कर देना चाहता हूं कि इस मामले में पुलिस की जांच में मेरे या मेरे परिवार की तरफ से कोई दखलंदाजी नहीं की जाएगी। इसे लेकर मेरे मन में कोई भावना नहीं है। मैं सिर्फ उन लोगों को न्याय दिलाने के बारे में सोच रहा हूं, जिन्हें प्रज्वल के कारनामों की वजह से तकलीफ हुई।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी