June 22, 2024 6:59 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

जनकल्याण आदिवासी उच्च विद्यालय मैदान में आदिवासी बॉयज क्लब और जय महाकाल सेवा संघ के फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ फाइनल

sona davi ad june 1

सोशल संवाद / जमशेदपुर : उलीडीह स्तिथ जनकल्याण आदिवासी उच्च विद्यालय मैदान में आदिवासी बॉयज क्लब और जय महाकाल सेवा संघ के द्वारा 30 सितम्बर 2023 से शुरू हुए दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट में आज फाइनल ख़िताभी भिड़ंत में गोवा एफसी और बेसरा वारियर्स की टीम भिड़ी जिसमे जीत का फैसला पेनल्टी शूटआउट के द्वारा हुआ। जिसमे गोवा एफसी को बेसरा वारियर्स ने हराकर सरना ट्रॉफी की विजेता बनी। आज इस टूर्नामेंट के समापन समरोह में बतौर मुख्या अतिथि जमशेदपुर के लोकप्रिय सांसद श्री विद्युत बरन महतो जी और बतौर सम्मानित अतिथि भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री नीरज सिंह और जिला परिषद की सदस्य सुश्री कुसुम पूर्ति जी शामिल हुईं ।

नीरज सिंह ने मंच से सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा की आज उलीडीह मैदान में अलग ही नज़ारा देखने को मिल रहा है।  यहाँ के युवा आज खेल के साथ साथ पढ़ाई में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।  नीरज सिंह ने कहा की जल्द हीं इन क्षेत्रों के बच्चों को खेलकूद के लिए कई प्रकार की सुविधाएँ और ट्रेनिंग संघ द्वारा प्रदान किया जायेगा, साथ ही मैदान के सौंदर्यीकरण के लिए भी प्रयास किया जायेगा। मौके पर सांसद श्री विद्युत वरण महतो जी ने कहा की आज भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत हर क्षेत्र में ऊंचाइयों को छू रहा है। खेल के क्षेत्र में प्रधानमंत्री जी के द्वारा चलए जा खेलो इंडियन अभियान के तहत कई छोटे शहर और कसबे के खिलाडी आज पूरे विश्व में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से देश का नाम रौशन कर रहें है।

साथ ही सांसद ने इस खेल के मुख्य आयोजनकर्ता सह जय महाकाल सेवा संघ और सरना ट्रॉफी के मुख्य संरक्षक नीरज सिंह को इस बेहतरीन टूर्नामेंट के आयोजन के लिए बधाई दिया। इस टूर्नामेंट के विजेता टीम बेसरा वारियर्स को श्री विद्युत् बरन महतो और श्री नीरज सिंह के द्वारा 1,00,000 की नगद पुरुष्कार समेत ट्रॉफी प्रदान किया। उपविजेता टीम गोवा एफसी को ने 70,000 नकद समेत ट्रॉफी प्रदान किया गया।  वही दूसरे रनर टीम अलीबाबा एफसी और तीसरे रनर अलोक स्पोर्टिंग की टीम को ने 40000 – 40000 नकद समेत ट्रॉफी प्रदान किया गया।

इसके अलावा बेस्ट डिफेंडर के लिए गोवा एफसी के दिनेश बाणसिंघ, बेस्ट गोलकीपर के लिए बेसरा वारियर्स के मोंगला मुर्मू, हीरो ऑफ़ टूर्नामेंट के लिए गोवा एफसी के मुकेश गोप, बेस्ट मैनेज्ड टीम के लिए गोवा एफसी, बेस्ट डिसिप्लिनड  टीम के लिए एन.जी.सी बरहलखा, और सबसे जायद गोल मारने के लिए कॉन्गो से आये विदेशी खिलाड़ी जिमी को भी नगद पुरुष्कार प्रदान किया गया। इस मौके पर पूर्व सलेसटाक्स कमिश्नर सीता राम जी , जय महाकाल सेवा संघ के अध्यक्ष नित्यानंद सिन्हा, पंचम कुमार माझी, उलीडीह मंडल अध्यक्ष अमरेंद्र पासवान, मानगो मंडल अध्यक्ष विनोद राय, उपाध्यक्ष  सुनील सिंह,  टूर्नामेंट के  मुख्य संयोजक सुरजू बास्के, ,विशु चन्द्र नाग समेत आस पास के हजारों लोग  उपस्थित रहे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी