February 27, 2024 3:08 pm

टाटा मोटर्स के कैब & कॉउल फैक्ट्री एवं एच बी टी एल में यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह महामंत्री आरके सिंह का जोरदार स्वागत अस्थाई श्रमिकों द्वारा किया गया

सोशल संवाद/डेस्क : टाटा मोटर्स के कैब & कॉउल फैक्ट्री एवं एच बी टी एल में यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह महामंत्री आरके सिंह का जोरदार स्वागत अस्थाई श्रमिकों द्वारा किया गया। ज्ञात हो की पिछले 25 जनवरी को यूनियन के द्वारा 2700 अस्थाई कर्मियों का स्थाईकरण का समझौता संपन्न हुआ था।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए महामंत्री आरके सिंह ने कहा टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन विपरीत परिस्थितियों में अपने कर्मचारियों के लिए सुलभ रास्ता और बेहतर रास्ता निकलने का प्रयास हमेशा करती है इस समय भी हम लोगों ने  सभी अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का काम किया और इसके लिए सरकारी विभाग एलसी महोदय डीएलसी महोदय और प्रबंधन को भी धन्यवाद देना चाहते हैं।

यह ऐतिहासिक काम हुआ है इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं  हम सब सुरक्षा का ध्यान रखते हुए कार्य करें और गुणवत्ता के आधार पर टाटा मोटर्स जमशेदपुर को अव्वल बनाने का काम करें गाड़ी की डिमांड रहेगी तो सभी कार्य बेहतर ढंग से हो पाएंगे । वही अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने अपने संबोधन में कहा अस्थाई कर्मचारियों के साथ कर्मचारी पुत्रों का नियोजन का भी रास्ता साफ हुआ है स्थानांतरण जो एक बड़ी समस्या थी उसे भी दूर की गई है ।

Our channels

और पढ़ें