June 22, 2024 12:39 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

दिग्‍गज क्रिकेटर हुआ KKR के रिंकू सिंह का जबरा फैन

sona davi ad june 1

सोशल संवाद / डेस्क : ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की है। रिंकू सिंह ने सोमवार को ईडन गार्डन्‍स पर पंजाब किंग्‍स के खिलाफ आखिरी गेंद पर चौका जमाकर कोलकाता नाइटराइडर्स को जीत दिलाई।मौजूदा आईपीएल में यह पहला मौका नहीं है जब रिंकू सिंह ने दबाव की स्थिति का संयम रखते हुए सामना किया और उम्‍दा पारी खेली। ब्रेट ली को रिंकू सिंह ने काफी प्रभावित किया, जिन्‍होंने कहा कि निकट भविष्‍य में केकेआर के खिलाड़ी को लोग घर-घर में जानेंगे।

ब्रेट ली ने केकेआर बनाम पीबीकेएस मैच के बाद कहा, ”वो सभी को कारण दे रहा है कि रिंकू सिंह के प्‍यार में पड़ जाएं। वो मैच विनर है, एंटरटेनर है, वो मैदान में जाकर मैच जिता रहा है। युवा खिलाड़ी को ऐसा प्रदर्शन करते हुए देखकर अच्‍छा लगा। वो बहुत अच्‍छा क्रिकेट खेल रहा है और कुछ ही समय में उसे घर-घर में पहचाना जाएगा।” रिंकू सिंह ने 10 गेंदों में नाबाद 21 रन की पारी खेली और केकेआर को जीत दिलाई।

रिंकू सिंह की पारी से भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज पार्थिव पटेल भी काफी प्रभावित हुए। पटेल ने कहा कि रिंकू सिंह की दबाव में प्रदर्शन करने की क्षमता प्रभावी है। उन्‍होंने कहा, ”रिंकू सिंह के पास गजब की जिम्‍मेदारी है। दबाव में प्रदर्शन करना एक खिलाड़ी के लिए बहुत जरूरी है। यह दिखाता है कि आपकी सोच क्या  है और आपकी मानसिकता क्या है। हमने देखा कि उस दिन रिंकू सिंह ने एक ओवर में पांच छक्‍के जमाए, लेकिन पंजाब के खिलाफ मुकाबला ज्‍यादा चुनौतीपूर्ण था।”

बता दें कि कोलकाता के ईडन गार्डन  पर खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 179 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने आखिरी गेंद पर पांच विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। केकेआर की यह 11 मैचों में पांचवीं जीत रही और वो अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है। पंजाब किंग्स  की टीम 11 मैचों में छह शिक्कस्त  के साथ पॉइंट्स टेबल  में सातवें स्थान  पर जम  गयी

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी