February 28, 2024 10:58 am

टाटा स्टील और टाटा स्टील यूआईएसएल द्वारा आयोजित एक शानदार उत्सव

Advertise

सोशल संवाद /डेस्क : टाटा स्टील और टाटा स्टील यूआईएसएल आगामी जमशेदपुर कार्निवल 2024 की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, जो 12 से 14 जनवरी तक गोपाल मैदान, जमशेदपुर में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाला तीन दिवसीय उत्सव है। यह कार्निवल 12 जनवरी को प्रसिद्ध रॉक बैंड, इंडियन ओसियन  के गतिशील प्रदर्शन के साथ शुरू होगा। अपनी भावपूर्ण धुनों और मंच पर रोमांचक उपस्थिति के लिए जाना जाने वाला, इंडियन ओशियन रॉक प्रेमियों और संगीत प्रेमियों के लिए एक अविस्मरणीय रात का वादा करता है।

कार्निवल का दूसरा दिन 13 जनवरी को सा रे गा मा पा की मधुर धुनों से गूंजेगा । जिसके पश्चात जमशेदपुर के मशहूर गायक ईशान दत्ता, जिनकी दिल को छू लेने वाली आवाज शाम की संगीत प्रतिभा में एक स्थानीय स्वाद जोड़ देगी। कार्निवल का समापन 14 जनवरी को एक मनोरम मास्टर शेफ कार्यक्रम के साथ होगा, जिसके बाद बॉलीवुड प्रशिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्या की मनमोहक प्रस्तुति होगी । डांस फ्लोर पर उतरने और रात धमाल मचाने के लिए तैयार हो जाइए।

गौरतलब है की , जमशेदपुर कार्निवल एक वार्षिक उत्सव है जो समुदाय को खुशी और मनोरंजन की भावना से एक साथ लाता है। इस वर्ष का कार्निवल प्रतिभा, संस्कृति और उत्सव का एक भव्य प्रदर्शन होने का वादा करता है। टाटा स्टील और टाटा स्टील यूआईएसएल सभी को इस भव्य उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करता है। जमशेदपुर कार्निवल 2024 सिर्फ एक कार्यक्रम नहीं है; यह एक सांस्कृतिक उत्सव है जो जमशेदपुर की जीवंतता और विविधता को दर्शाता है। सभी के लिए प्रवेश निःशुल्क है, आयोजनों के लिए किसी पास या टिकट की आवश्यकता नहीं है ।

Our channels

और पढ़ें