February 28, 2024 11:53 am

बिग बॉस 17 के विजेता बने मुनव्वर फारूकी

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : बिग बॉस 17 के विनर का ऐलान हो गया है। standup कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विजेता बन गये है. वही अभिषेक runnerup रहे. मुनव्वर फारूकी ने फिनाले में अभिषेक कुमार को वोटिंग पोल में मात देकर जीत हासिल कर ली है। बीते दिनों से वोटिंग ट्रेंड में मुनव्वर फारूकी का नाम विनर की रेस में काफी हल-चल हो रह था।इसके अलावा अभिषेक रनर अप रहे हैं, जबकि मनारा चोपड़ा तीसरे, अंकिता लोखंडे चौथे और अरुण माशेट्टी पांचवे पायदान पर रहे।

क्या बोले मुनव्वर?
बिग बॉस फैन पेज बिग बॉस तक के मुताबिक, मुनव्वर ने प्रेस के सामने अपने जन्मदिन का केक काटा और कहा बेशक यह जीत बहुत महत्वपूर्ण थी। इंसान की जिंदगी में जो भी एक खेल होता है, काम होता है, एक सिचुएशन होती है उसमें से उस इंसान को बाहर निकलना बहुत जरूरी होता है। जब आप बाहर इज्जत के साथ निकलते हैं तो पूरी जर्नी लायक लगने लगती है।सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और पहले हफ्ते से ही वह पॉपुलैरिटी लिस्ट में सबसे आगे रहे।

अपने ऊपर लगे आरोपो पर बोले मुनव्वर
मुनव्वर ने कहा,फैमिली, दोस्त, चाहने वाले सबको अंदर जो चीजें हुईं वो परेशान की होंगी। लेकिन, मैंने बहुत सारी लड़कियों के साथ काम किया है और वो जानती हैं कि मैं उनके साथ कितनी इज्जत के साथ रहा हूं और मैंने उन्हें आपने आस-पास कितना कम्फर्टेबल फील कराया है। मेरी लाइफ में ऐसी बहुत सारी औरतें हैं जो मेरी आंखों में आंखे डालकर कहेंगी कि हम जानते हैं तू ऐसा नहीं है। गलतियां होती हैं लेकिन, जो टैग आप लोगों ने मुझे दिया है उसे मैं भविष्य में अपने एक्शन से गलत साबित कर दूंगा।

Our channels

और पढ़ें