April 17, 2024 5:44 pm
Srinath University Adv (1)

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के कार्यालय में सुबह कमिटी मीटिंग हुई संपन्न

Xavier Public School april

सोशल संवाद / डेस्क :  टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के कार्यालय में सुबह 10:00 बजे से कमिटी मीटिंग संपन्न हुई। मीटिंग में अध्यक्ष गुरमीत सिंह जी, महामंत्री आर के सिंह जी, सलाहकार प्रवीण सिंह जी के साथ सभी कमिटी मेम्बर और आफिस बेयरर शामिल हुए। मीटिंग की अध्यक्षता अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने एवं विषय प्रवेश महामंत्री श्री आर के सिंह जी ने किया। विषय प्रवेश कराते हुए उन्होंने कहा कि आज की बैठक में मुख्य रूप से विषय कम्पनी के अंदर सुरक्षा नियमों का पालन और असुरक्षित वातावरण में काम करने से परहेज करने पर चर्चा होगी। सभी कमेटी मेंबरों ने बारी-बारी से अपने अपने क्षेत्र में सुरक्षा के उपायों पर अपना सलाह दिया। सभी विचारों को सुनने के बाद महामंत्री आरके सिंह ने अपने अभिभाषण में कमिटी मेम्बर द्वारा  सुरक्षा उपायों को वरीय पदाधिकारी से बात करके अमल में लाने की बात कही। 

साथ ही साथ इस बैठक में महामंत्री जी के द्वारा प्रस्ताव लाया गया कि यूनियन में हाल के दिनों में दो कमिटी मेंबर के सेवानिवृत्त होने के कारण दो स्थान रिक्त हैं। इन रिक्त स्थान पर टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के निबंधित चुनाव नियमावली के तहत प्रक्रिया पूरा करने का निर्णय लिया गया। जिस पर सभी कमेटी मेंबरों ने समर्थन प्रदान किया। यूनियन के सलाहकार प्रवीण सिंह ने इस बैठक में अपने विचार को रखते हुए कहा ट्रेड यूनियन के क्षेत्र में मेरा जो सपना था टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के सभी साथी उसको सफलीभूत कर रहे हैं। मेरा सपना था कि निश्चिंत होकर के सुरक्षित वातावरण में मेरे मजदूर भाई काम करें और किसी भी अनहोनी की स्थिति में उसका परिवार रोड पर नहीं आए। उसके जीवन यापन के लिए पर्याप्त धनराशि या संसाधन की व्यवस्था हो। ऐसी व्यवस्था टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के नेतृत्वकर्ताओं ने किया है। 

इसके लिए मैं बहुत-बहुत साधुवाद देता हूं और आशा करता हूं कि आगे भी आप सभी मिलकर यूनियन मजदूर हित में काम करते रहेगे। बैठक में अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने कहा कि हाल के दिनों में बाबा धाम यात्रा और भगवान शिव जी का रुद्राभिषेक कार्यक्रम बहुत ही सफलता पूर्वक हुआ है। इसके लिए आप सभी कमेटी मेम्बर बधाई के पात्र हैं। साथ ही साथ सुरक्षा के प्रति हम सबको गंभीर होना है और टाटा मोटर्स कंपनी के अंदर और बाहर भी सुरक्षित वातावरण तैयार करना है। इसके लिए सभी लोग सुझाव और प्रयत्न करते रहे। बैठक के अंत में धन्यवाद ज्ञापन एच एस सैनी ने किया। इस बैठक में टाटा मोटर्स कर्मचारी अरुण कुमार हाल में ही दुर्घटना के कारण जिनका स्वर्गवास हो चुका है उनके लिए 1 मिनट का मौन रखा गया। मंच का संचालन प्रकाश विश्वकर्मा ने किया।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी