April 18, 2024 7:10 pm
Srinath University Adv (1)

ईडी हमारे घरों पर रेड करेगी, रिश्तेदारों-परिवार वालों के घर रेड करेगी, और जल्द समन भेज गिरफ़्तार करेगी-आतिशी

Xavier Public School april

सोशल संवाद/दिल्ली ( रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ) : आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता व दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने मंगलवार को एक सनसनीख़ेज़ खुलासा किया। आतिशी ने बताया कि, उन्हें भाजपा में शामिल होने का ऑफर आया है। एक बेहद करीबी व्यक्ति के माध्यम से उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है। उन्होंने कहा कि, मुझे कहा गया- या तो भाजपा में शामिल हो जाओ, अपना राजनीतिक करियर बचा लो वर्ना महीनेभर में ईडी गिरफ़्तार करेगी। मुझे कहा गया है कि, कुछ दिनों में मेरे आवास पर ईडी की रेड की जाएगी, मेरे रिश्तेदारों-परिवार वालों के घर ईडी की रेड होगी, उसके बाद हमें समन भेजे जाएँगे और फिर गिरफ़्तार किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि, भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले ‘आप’ के 4 और नेताओं को गिरफ़्तार करने की तैयारी में है। ये मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ़्तार करने की तैयारी में है। भाजपा को उम्मीद थी कि अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी के बाद ‘आप’ टूट जाएगी, बिखर जाएगी क्योंकि ‘आप’ का सारा शीर्ष नेतृत्व जेल में है। लेकिन रामलीला मैदान की रैली और पिछले 10 दिन से सड़क पर ‘आप’ के संघर्ष के बाद भाजपा को लगता है कि, इनके शीर्ष 4 नेताओं को गिरफ़्तार करना काफ़ी नहीं था, इसलिए अगले 4 को गिरफ़्तार करेंगे।

आतिशी ने कहा कि, हम भाजपा की धमकियों से डरने वाले नहीं है, हम अरविंद केजरीवाल जी के सिपाही है; जबतक ‘आप’ के हर नेता-कार्यकर्ता में आख़िरी साँस बची है, इस देश के संविधान की बचाने के लिए लड़ते रहेंगे।

आप नेता आतिशी ने कहा कि, मैं देशभर के लोगों को ये बताना चाहती हूँ कि, भाजपा ने मेरे एक बेहद करीबी व्यक्ति के माध्यम से मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए संपर्क किया। मुझे ये कहा गया कि, या तो भाजपा में शामिल हो जाओ, अपना राजनीतिक करियर बचा लो और अगर भाजपा में शामिल नहीं हुए तो आने वाले 1 महीने में मुझे ईडी द्वारा गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेता को वो कुचलना और ख़त्म करना चाहते है। पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गिरफ़्तार कर जेल में डाल दिया। सतेंद्र जैन जी की गिरफ़्तारी हुई, मनीष सिसोदिया जी की गिरफ़्तारी हुई, संजय सिंह जी की गिरफ़्तारी हुई और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को भी गिरफ़्तार कर लिया गया गई।

आतिशी ने कहा कि, अब भाजपा का ये इरादा है कि आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले वो आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ़्तार करने वाले है। वो मुझे गिरफ़्तार करेंगे, सौरभ भारद्वाज को गिरफ़्तार करेंगे, दुर्गेश पाठक को गिरफ़्तार करेंगे और राघव चड्ढा को गिरफ़्तार करेंगे। भाजपा ने ये उम्मीद की थी कि अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट जाएगी, बिखर जाएगी क्योंकि आम आदमी पार्टी का सारा शीर्ष नेतृत्व जेल में है।

उन्होंने कहा कि, लेकिन रविवार की रामलीला मैदान की रैली के बाद जहां दिल्ली और देशभर से लाखों लोग आए, पिछले 10 दिन से आम आदमी पार्टी के सड़क पर संघर्ष के बाद अब भाजपा को लगता है कि, इनके 4 नेताओं को गिरफ़्तार करना काफ़ी नहीं था। अब आने वाले समय में अगले 4 नेताओं को गिरफ़्तार कर जेल में डाला जाएगा। मुझे जेल में डाला जाएगा, सौरभ भारद्वाज को जेल में डाला जाएगा, दुर्गेश पाठक को जेल में डाला जाएगा और राघव चड्ढा को जेल में डाला जाएगा।

आतिशी ने कहा कि, मुझे ये बताया गया कि आने वाले कुछ दिनों में मेरे आवास पर ईडी की रेड की जाएगी। न सिर्फ़ मेरे घर पर ईडी की रेड होगी बल्कि मेरे रिश्तेदारों मेरे परिवार वालों के घर ईडी की रेड होगी। उसके बाद हम सब लोगों को समन भेजे जाएँगे और उसके कुछ समय बाद गिरफ़्तार किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि, मैं भाजपा को ये बताना चाहती हूँ कि हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं है। हम अरविंद केजरीवाल जी के सिपाही है, भगत सिंह जी के चेले है। जबतक आम आदमी पार्टी के हर नेता, हर विधायक, हर कार्यकर्ता में आख़िरी साँस बची है, हम अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में इस देश के संविधान की बचाने, इस देश के लोगों को बेहतर ज़िंदगी देने के लिए काम करते रहेंगे। आप चाहे आम आदमी पार्टी के 1-1 विधायक, कार्यकर्ता को जेल में डाल दो। उसकी जगह 10 और लोग अरविंद केजरीवाल जी की इस लड़ाई को लड़ने के लिए सामने आयेंगे और आपको हरायेंगे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी