February 27, 2024 3:48 pm

आंध्र भक्त श्री राम मंदिर के ट्रस्टियों एवं ऑडिटर्स के साथ कमिटी की पहली बैठक सम्पन्न

सोशल संवाद/डेस्क : आंध्र भक्त श्री राम मन्दिरम, बिस्टुपुर के कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक मंदिर प्रांगण में अध्यक्ष श्री बी डी गोपाल कृष्णा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। विधिवत बैठक के पूर्व सभी ट्रस्टियों एवं ऑडिटर्स ने मंदिर में भगवान के दर्शन कर पूजा अर्चना किया,मंदिर के पंडितो ने पूजा कर ट्रस्टियों एवं ऑडिटर्स को फूल माला पहना कर सम्मानित किया। इसके बाद बैठक में सभी ट्रस्टियों एवं ऑडिटर्स को अध्यक्ष बी डी गोपाल कृष्णा ने ससम्मान नियुक्ति पत्र सौपा , जिसके बाद सभी ने विधिवत कार्यभार ग्रहण किया, बैठक में कमिटी के नवनियुक्त ट्रस्टियों एवं ऑडिटर्स की कमिटी के सदस्यों के साथ पहली मीटिंग थी।

महासचिव दुर्गा प्रसाद शर्मा ने बताया कि पिछले सप्ताह हुए वार्षिक आमसभा में हमने जिन पांच ट्रस्टियों एवं दो आंतरिक अंकेक्षक चुने हैं उनके साथ कार्यकारिणी कमेटी के सदस्यों का परिचय करना एवं वार्षिक आम सभा की समीक्षा की चर्चा आज की मीटिंग का मुख्य उद्देश्य था। उन्होंने बताया इस कमेटी के आने के बाद मंदिर में हुए जितने भी विकास कार्य हैं हमारे ट्रस्टी उन्हें देखकर अपना मंतव्य दें एवं कमेटी आगे और भी विकास के कार्य जो करना चाहती है उसके लिए अपना पूर्णत सहयोग दें।

मंदिर कमेटी के वर्तमान सदस्य गण मंदिर के विकास और समाज के उत्थान के लिए काम करना चाहते हैं जिसके लिए हमारे संरक्षक एक मार्गदर्शक की तरह हमें प्रोत्साहित करते रहें हमारे काम में अपने विचार अपने सुझाव देकर विकास कार्य को गति दें अध्यक्ष वी डी गोपाल कृष्णा ने बताया मंदिर कमेटी के साथ चर्चा कर हमारे ट्रस्टी एवं आंतरिक अंकेक्षक मंदिर से संबंधित सभी कार्यों पर अपना सहयोग एवं सुझाव देकर विकास के कार्य के रूपरेखा तैयार करेंगे जाएगी नवनियुक्त संरक्षक पीवीआर के राव ने कहा मंदिर से पुनः एक बार जुड़ने का मौका मुझे मिला है और हम सभी संरक्षक मंदिर के कमेटी के कार्यों में ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करते हुए अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए अपना कार्य करना पसंद करेगे अपलानंद जी ने कहा वर्तमान कमेटी का मंदिर में चुने जाने के बाद मुख्य रूप से विद्यालय भवन का निर्माण एवं मंदिर का विकास का कार्य था जिसमें मंदिर के विकास के कार्य तो बहुत हुए लेकिन प्राकृतिक आपदा कॉविड के कारण मंदिर में फंड न होना भी कई योजनाओं की कार्य प्रगति में रुकावट आई है।

वर्तमान कमेटी अपने इसी कार्यकाल में विद्यालय भवन के निर्माण का प्रयास करें जिसमें हम सभी सहभागी होकर सहयोग करेंगे एवं फंड जुटाना में मदद करेंगे। बैठक में ए.जी.एम में पारित किये गए सभी प्रस्तावों पर संतोष जताते हुए इसे मंदिर के विकास के लिए अहम बताया,सभी सदस्यों ने एनुअल जनरल बॉडी मीटिंग में उपस्थित हुए सभी सदस्यों को धन्यवाद एवं आभार जताया है। बैठक में अध्यक्ष बी डी गोपाल कृष्णा, महासचिव दुर्गा प्रसाद शर्मा,जम्मी  भास्कर ट्रस्टी श्री आर रवि प्रसाद, श्री बी अप्पलानंद राव, पी वी रामकृष्णा राव, श्री सी एच प्रदीप कुमार नायडू, श्री बी वी अप्पा राव,ऑडिटर्स श्री ओ राज कुमार श्री के ईश्वर अचारी, बी विजय कुमार, वाई श्रीनिवास राव,श्री रवि शेखर, गँगा मोहन, महेश रावअरविंद मूर्ति, डी रामु, बी के राव नरसिंह राव, श्रीनू राव, टी अंजी राव, शिवमणि ,ईश्वर राव,रवि प्रकाश सहित कमिटी के सदस्य उपस्थित थे।

Our channels

और पढ़ें