May 19, 2024 3:42 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

स्टेट जी एस टी विभाग एवं सिंहभूम चैम्बर औफ़ कौमर्स के संयुक्त तत्वाधान में चार दिवसीय जेपीटी कैम्प का आयोजन

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : सिंघभूम चेम्बर औफ़ कौमर्स में आज से राज्य कर विभाग द्वारा चार दिवसीय जे पी टी एवं कर समाधान कैम्प का आयोजन किया जा रहा है. मानद महसचीव अधिवक्ता मानव कडिया ने बताया की अपर आयुक्त रतन लाल गुप्ता ने शनिवार को चेम्बर से सम्पर्क कर सरकार के राजस्व वृधी के लिये एक केम्प चेम्बर में आयोजित करने की इच्छा जताई जिसे चेम्बर ने सहर्ष स्वीकार कर लिया. उक्त केम्प का आयोजन चेम्बर के प्रथम तल्ले में अवस्थित एस सेन कॉन्फरेंस रुम में करवाने का निश्चय किया गया. सचिव वित्त एवं कराधान पियुष कुमार चौधरी अधिवक्ता ने बताया की उक्त केम्प में प्रमुख रूप से राज्य सरकार की कर समाधान योजना एवं जे पी टी अर्थात  पेशा कर से जुड़े मामलों का त्वरित निष्पादन किया जा रहा है. कोई भी व्यवसायी अगर चाहे तो यहाँ आकर झारखण्ड प्रोफेस्सनल टैक्स में अपना निबंधन मुफ्त में करा सकता है. पांच लाख से अधिक का सालाना व्यवसाय करने वाले सभी व्यापारियों को जे पी टी में निबंधन कराना अनिवार्य है.

उक्त केम्प में कर समाधान के मामलों से सम्बान्धित जानकारी भी प्रप्त की जा सकती है. जमशेदपुर प्रमंडल के सभी सर्कल के अधिकारी उक्त केम्प में अपनी सेवा दे रहे हैं. आज प्रथम दिन जमशेदपुर के विभिन्न भागों के व्यवसायीयों ने उक्त केम्प में शिरकत की एवं लाभ लिया. अध्यक्ष विजय आनन्द मूनका ने विभाग की इस पहल की सराहना की !उन्होने विभाग से आगे भी इस तरह के केम्प कराने का आग्रह किया. उन्होने आश्वासन दिया की चेम्बर सदा विभाग एवं व्यवसायी के बीच कड़ी का अपना दाईत्व इसी तरह निभाता रहेगा. उन्होने समस्त व्यवसायी जगत से उक्त केम्प का लाभ लेने का आग्रह किया. रतन लाल गुप्ता अपर आयुक्त ने चेम्बर भवन की प्रशंसा की एवं चेम्बर पदाधिकारियों का धन्यवाद दिया. चेम्बर ने अपर आयुक्त महोदय को पौधा देकर सम्मानित किया. केम्प को सफल बनाने में अध्यक्ष विजय आनन्द मूनका, महा-सचीव मानव कडिया, सचीव अनिल मोदी, पियुष चौधरी अधिवक्ता, कार्यकारिणी सदस्य पवन शर्मा आदी का अहम योगदान रहा.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी