February 24, 2024 12:22 pm

Amazon पर घर की होम डिलीवरी, बॉक्स में पैक होकर आया ‘सपनों का महल’

सोशल संवाद/डेस्क :  मोबाइल, कैमरा, फ्रिज, एसी, टीवी और लैपटॉप समेत अमेजन पर दुनियाभर के सामान मिलते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी यह सुना है कि अमेजन पर घर मिल रहा है. खास बात है कि इस घर को खरीदने पर रहने के लिए आपको शिफ्ट नहीं होना पड़ेगा बल्कि इस घर की होम डिलीवरी होगी. यह सुनकर आपका सिर थोड़ी देर के लिए चकरा सकता है, लेकिन यह सच है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर वायरल एक वीडियो में देखा जा रहा है कि अमेजन ने घर की होम डिलीवरी की है, जिसे पाकर ग्राहक काफी खुश हैं. आइये आपको बताते हैं इस घर की कीमत, साइज और डिजाइन…

 ‘X’ पर @stillgray नाम के यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक रेडिमेड घर की डिलीवरी के बाद उसकी अनबॉक्सिंग दिखाई गई. बड़े से बॉक्स में बंद इस घर को ओपन किया गया. एक के बाद एक घर के अलग-अलग पार्ट्स को असेंबल किया गया. इस घर की कीमत $19,000 यानी भारतीय रुपयों में 15 लाख से ज्यादा है.

खास बात है कि एक घर की तरह इस रेडिमेड होम में किचन, बेडरूम और ड्राइिंग रूम सब है. आपने अक्सर बड़ी डिजाइन फूड वैन या फिल्म स्टार के पास होने वाली वैनिटी वैन को देखा होगा, ठीक इसी तर्ज पर इस घर को डिजाइन किया गया है. यह स्टील से बना होम है, जिसमें ईंट, सीमेंट और सरिया नहीं लगा है.

Our channels

और पढ़ें