February 23, 2024 6:28 am

मिर्जापुर-3 के अहम किरदार ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- पता नहीं इस बार लोग

सोशल संवाद/डेस्क : मिर्जापुर के तीसरे सीजन का अपडेट आया है। अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में रॉबिन उर्फ राधेश्याम का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रियांशु पेन्युली ने कई सारी बातें बताई हैं। प्रियांशु कहते हैं, “डर तो लगता है यार, क्योंकि सबकी अलग-अलग थ्योरिज हैं। और हमने इन थ्योरिज से भी कुछ अलग बना दिया है। जो सब लोग बोल रहे हैं वो नहीं…उससे भी अलग। पूरी टीम यही बोल रही है। उनका कहना है कि हमने कुछ अलग-सा तो बना दिया अब देखते हैं दर्शकों को कैसा लगता है।

प्रियांशु ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा, “शूट के दौरान आपको पता होता है कि आपने ये सीन किया है, इस में लोग हंसेंगे। हां, ये सीरियस सीन है, इसमें लोग रोएंगे। इस बार मुझे नहीं पता कि लोग कैसे रिएक्ट करेंगे। मुझे कोई अंदाजा नहीं है। मैं तो खुद लोगों का रिएक्शन देखने के लिए बेताब हूं। ये भौकाल टाइप ही है। तीसरी सीजन की कहानी और गहराई में जाएगी, काफी अलग होगी। अब हमने शूट तो कर लिया है, उम्मीद है कि कुछ महीनों में, आपको देखने को मिले।” 
 
अभी तक तीसरे सीजन की रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है। डेढ़ महीने पहले रसिका दुग्गल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह बीना त्रिपाठी बन फोन पर बात करते हुए नजर आ रही थीं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘जल्दी करेंगे ठीक है मिर्जापुर 3 का रिलीज… रिस्क नहीं ले सकते’। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘आप सब का रिक्वेस्ट प्रोड्यूसर्स तक पहुंचा दिये हैं’। यह वीडियो उन्होंने मिर्जापुर के दूसरे सीजन के तीन साल पूरे होने पर पोस्ट किया था। बता दें, तीसरे सीजन में प्रियांशु और रसिका के अलावा पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और कुलभूषण खरबंदा प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

Our channels

और पढ़ें