February 24, 2024 5:57 pm

India लेने जा रही है Australia से World Cup का बदला

सोशल संवाद/ डेस्क : भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से हार कर एक बार फिर करने जा रही है ऑस्ट्रेलिया का सामना जी हाँ आज से इंडिया वस ऑस्ट्रेलिया का T20I मैच खेला जायेगा जिसकी शुरुआत साम 7 बजे से होगी . वैसे तो वर्ल्ड कप २०२३ का सारा मैच आप फ्री में डिज्नी प्लस Hotstar पर देख रहे थे और इससे फ्री में मैच देखने की आदत हो गयी है तो चलिए जानते है ये T29i match फ्री में कब कहाँ और कैसे देख सकते है तो आपको बतादे की जियो सिनेमा एप पर आप लाइव फ्री में मैच को देख सकते हैं।

दोनों टीमो में बदलाव 

इस मैच में दोनों ही टीमें बड़े बदलाव के साथ उतर रही है इसका मतलव है की World cup 2023 में खेल रही दोनों टीमो के ज्यादातर खिलाडी शामिल नहीं है | इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया के इस मैच मैं बड़े ट्विस्ट  के साथ भारतीय टीम उतर नहीं है और ये ट्विस्ट है कप्तान का जी है इस मैच रोहित या विराट नहीं बल्कि सूर्य कुमार यादव कप्तानी करेंगे जो वर्ल्ड कप 2023 में अपनी दावेदारी पेश नहीं कर पाए थे.

युवा खिलाड़ि के लिए मौका 

वही इस मैच में सूर्य कुमार यादव के साथ – साथ युवा खिलाड़ियों के पास अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपना दावा मजबूत करने का मौका होगा। यशस्वी जायसवाल और तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ी इस टी20 टीम में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए अगले विश्व कप की टीम के लिए दावा मजबूत करना चाहेंगे। अगले साल जून के महीने में टी20 विश्व कप होना है। इस टूर्नामेंट के लिहाज से दोनों टीमों की तैयारी इसी सीरीज से शुरू होगी।

Our channels

और पढ़ें